जगदीप ने राम रहीम को सुनाई थी सजा

चंडीगढ़। हरियाणा की विशेष सीबीआई अदालत के जज जगदीप सिंह ने सरकारी बुलेट प्रूफ  खटारा टाटा सफारी गाड़ी सरकार को वापस कर दी। जगदीप सिंह डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को सजा सुनाने वाले हरियाणा की विशेष सीबीआई अदालत के जज है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह गाड़ी खटारा हो चुकी है। अन्य गाड़ियों के साथ रफ्तार से भगाने विफल है। रास्ते में रूकने का डर लगा रहता है। सूत्रों के मुताबिक, एक बार रास्ते में गाड़ी खराब भी हो चुकी है।

ऊजसके कारण गाड़ी और ड्राइवर दोनों वापस कर दिए हैं। हरियाणा सरकार ने बाबा राम रहीम को सजा सुनाने के बाद हरियाणा के सर्वाधिक संवेदनशील मामले को घ्यान में रखते हुए जज जगदीप सिंह को यह गाड़ी जेड सुरक्षा के साथ दी थी। उनके पूरे परिवार की सुरक्षा इसलिए बढ़ाई गई थी कि उन्होंने हरियाणा के सर्वाधिक संवेदनशील मामले में सजा सुनाई थी।

बताया जा रहा है की गाड़Þी पुरानी व बुलेट ग्रुफ होने के कारण गाड़ी का वजन बहुत ज्यादा था, जिसके कारण यह तेज नहीं दौड़ पाती थी। जज यहाब के सुरक्षा काफिले में गाड़ी पीछे रह जाती थी।, पंचकूला में लोकल में भी गाड़ी में दिक्त आती थी। बाहर जाना तो गाड़ी के साथ मुश्किल होता था।

error: Content is protected !!