भिवानी/मुकेश वत्स।  

शहर में कोरोना हॉट स्पॉट के रूप में उभर रहे जीबीटीएल मिल के साथ लगती कॉलोनियों के लोग प्रशासन की बेरुखी के कारण भारी परेशानी में है। इस क्षेत्र के साथ लगती चिरंजीव कॉलोनी, लेबर कॉलोनी, रामनगर व जगत कॉलोनी में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। आज पीने के पानी  की समस्या को लेकर कॉलोनी वासियों ने बीटीएम चौक पर विरोध जताया व   नारेबाजी की।

कॉलोनी वासियों का कहना था की एक तो उनके पूरे क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बनाया हुआ है लेकिन पानी की सप्लाई नाम मात्र की हो रही है। जन स्वास्थ्य  विभाग बुसटर मैं पानी नहीं भरवा पा रहा है। जिसके कारण साथ लगते कंटेनमेंट जोन व बफर जोन की चारों कॉलोनियों में पानी की सप्लाई न के बराबर है। इस समस्या को लेकर रामनगर और जगत कॉलोनी निवासियों कारण लोगों का धैर्य जवाब दे गया तथा सैकड़ों की संख्या में लोगों ने बीटीएम चौक पर उपस्थित होकर विभाग व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना विरोध जताया।

 डीआरओ प्रमोद चहल मौके पर पहुंचे तथा लोगों को समझा कर शांत किया उन्होंने मौके पर जन स्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियंता बलविंदर नैन को बुलाकर समस्या के तुरंत समाधान के लिए आदेश दिए। मौके पर उपस्थित महिलाओं ने सप्लाई में आने वाला सीवरेज का पानी भी अधिकारियों को दिखाया जिस पर अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया। अधिकारी रामनगर बूस्टर पर पहुंचे जहां एकत्रित निवासियों को अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई का आश्वासन देकर शाम तक सप्लाई सुचारू करने की बात कही। अतिरिक्त कॉलोनी वासियों ने डीआरओ के समक्ष बीटीएम कॉलोनी के निवासियों द्वारा बेरोकटोक क्षेत्र में घूमने का आरोप भी लगाया।

error: Content is protected !!