रेनबो लेडीज क्लब एवं एंजेल डांस एकेडमी द्वारा आॅनलाइन टैलेंट हंट शो का आयोजन

हर आयु वर्ग को अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा मौका  
अगर आप में है किसी भी तरह का हुनर तो आॅनलाइन ही  करवा सकते है रजिस्ट्रेशन  

पंचकूला। एक और इस समय पूरा विश्व वैश्विक महामारी कोविड 19 के संकटो से जूझ रहा और प्रत्येक वयक्ति रोजगार छिन जाने से दुविधा में है और कोई मानसिक रूप से परेशान है उसको देखते हुए रेनबो लेडीज क्लब एवं एंजेल डांस एकेडमी एक आॅनलाइन टैलेंट हंट प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है जो एक सरहानीय पहल है।

यह एक ऐसा कार्यक्रम है जिसमे हर आयु वर्ग के लोगो को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिल रहा है। वह अपनी प्रतिभाओ का जलवा बिखेर कर एक ही मंच से नकद पुरस्कार जीत सकते है। क्लब की प्रधान पूनम सहगल एवं आयोजक ज्योति सहगल ने बताया की इस कार्यक्रम का मुखय उदेश्य लोगो को मानसिक रूप से स्वस्थ रखना है एवं अपने घरो में व्यस्त रखना है इसके साथ ही जो बच्चे लॉकडाउन में डलनेस की वजह से अपना एनर्जी लेवल भी कम कर चुके है उनको दोबारा से एक्टिव करना है।

एंजल डांस एकेडमी के ओनर एवं बॉलीवुड एवं पोलीवूड के कोरोग्राफर मास्टर मैक ने बताया की इस लॉकडाउन की वजह से डांस, एवं कई तरह कि एकेडमी बंद पड़ी है और बच्चे, महिलाए एवं बुजुर्ग लोग घर पर रहकर बोर हो रहे है एवं उनका हुनर घर में ही दबकर रह गया है। जिसके चलते हमने इस तरह का आयोजन किया जिससे उनका हुनर उभर के सामने आए।  ज्योति सहगल ने बताया की यह पूरा कार्यक्रम आॅनलाइन बेस्ड है इसमें हर आयु वर्ग के लोगो का हर प्रतिभा का आॅनलाइन वीडियो मंगवाया जाएगा एवं हर आयु वर्ग के लोगो में से 3-3 पुरस्कार निकाले जाएग।

ज्योति सहगल ने बताया की इस कार्यक्रम में शहर के प्रसिद्ध जानी मानी हस्तिया एवं कलाकार भी साथ जुड़े है। उन्होंने ने बताया की इसमें डांस, एक्टिंग, आर्ट एंड क्राफ्ट, सिंगिंग, मॉडलिंग आदि जैसी कई प्रतिभाओ का आयोजन किया जा रहा है जीतने वाले विजेताओं को पुरस्कार एवं नकद पुरस्कार देकर समान्नित किया जाएगा। विजेताओं का चयन जूरी द्वारा किया जाएगा। प्रतिभा में हिंसा लेने के लिए आॅनलाइन अपना रजिटरेशन करवा सकते है रजिस्ट्रेशन की आखरी तारीख 30 जून है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!