अशोक कुमार कौशिक 

नारनौल । हरियाणा के सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने सोमवार को  महेंद्रगढ़ रेलवे रोड पर स्थित दी महेंद्रगढ कोऑपरेटिव बेैंक लिमिटेड परिसर के मुख्य द्वार पर स्थापित एटीएम मशीन का उद्घाटन किया । 

 इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि एटीएम लोगों की सुविधा के लिए उपयुक्त माध्यम है । उन्होंने कहा कि बैंक के मुख्य द्वारा पर एटीएम स्थापित हो जाने से लोगों को रूपये लेने में कोई परेशानी नहीं होगी । डा. बनवारी लाल ने यह भी कहा कि लोगों को उनके घर द्वार पर ही लेन देन की  सुविधा के लिए एटीएम मोबाइल वेन की सुविधा भी प्रदान की गई है ।  

इस अवसर पर मौजूद सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि जिला महेंदगढ अन्य जिलों की अपेक्षा कोरोना वायरस के मामले में अच्छी स्थिति में है जहां मृत्यु दर जीरो है । उन्होंने कहा कि इस जिले में जो पॉजिटिव केस हैं वे भी ठीक होकर अपने घरों को लौट रहे है। उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ जिले में बाहर से आने वाले लोगों के कारण कोरोना वायरस फैला है।

  इस मौके पर  अटेली के विधायक सीताराम यादव, जिला उपायुक्त आरके सिंह, एसडीएम विश्राम कुमार मीणा, दी महेंद्रगढ कोऑपरेटिव बेैंक के महाप्रबंधक प्रशांत यादव, चैयरमेन कंवर सिंह यादव, पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा के भाई राजेन्द्र शर्मा भी मौजूद थे।

error: Content is protected !!