प्रधानमंत्री ने गृह मंत्री अनिल विज को आज सुबह 9:44 पर फोन किया
अनिल विज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच लगभग 5 मिनट तक बात हुई. बाथरूम में फिसल कर गिर जाने के बाद अभी अस्पताल में हैं हरियाणा के गृह मंत्री.

चंडीगढ़. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को फोन करके उनके हाल-चाल जाना. अनिल विज और प्रधानमंत्री के बीच लगभग 5 मिनट तक बात हुई. विज पिछले दिनों अपने घर के बाथरूम में फिसल कर गिर गए थे. गिरने से विज के पैर में फ्रैक्चर हो गया था. उन्हें मोहाली स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. पीएम मोदी ने आज सुबह हरियाणा के गृह मंत्री से बातचीत कर उनका हाल जाना.

बता दें कि कि मंगलवार को विज अपने आवास पर थे. वह बाथरूम गए थे कि अचानक पैर फिसल गया और चीखने की आवाज आई. उनकी आवाज सुनकर आसपास सुरक्षाकर्मी दौड़े. उन्हें बाहर निकालकर लाया गया और फिर अस्पताल पहुंचाया गया. विज को एक एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया गया. एक्स-रे से पता चला कि उनकी हड्डी को काफी नुकसान पहुंचा है और शायद ऑपरेशन करने की जरूरत पड़ेगी. उपायुक्त अशोक शर्मा और सिविल सर्जन डॉ. कुलदीप सिंह भी अस्पताल पहुंचे, उस वक्त मंत्री का परीक्षण किया जा रहा था. इसके बाद अंबाला छावनी से छह बार के विधायक विज को चंडीगढ़ के पास एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

error: Content is protected !!