45 लाख रुपए की 407 ग्राम हेरोइन बरामद कर तीन लोगों पर कार्यवाही,
दिल्ली से लेकर आए हेरोइन किरढ़ान गांव के युवक को काबू कर, लिया पुलिस रिमाण्ड

फतेहाबाद, 14 जून। पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुमार के नेतृत्व में चलाए जा रहे नशे के खिलाफ विशेष अभियान के तहत जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल टीम ने भारी मात्रा में हेरोइन सहित एक बाइक सवार युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने बाइक सवार युवक से 407 ग्राम हेरोइन बरामद की है। युवक की पहचान खाबडा कलां निवासी सुरेश कुमार के रूप में हुई है।

सदर थाना फतेहाबाद पुलिस ने पकड़े गए आरोपी व हेरोइन तस्करी में संलिप्त दो अन्य के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए उप पुलिस अधीक्षक श्री सुभाष चन्द्र ने बताया की पुलिस अधीक्षक श्री राजेश कुमार के निर्देशानुसार फतेहाबाद में नशा तस्करी करने वालों पर बड़ी कार्यवाही करते हुए कल एएसआई सुरेन्द्र सिहं के नेतृत्व में एंटी नारकोटिक पुलिस टीम गांव खाराखेङी से भटटुकलां रोङ टी-प्वाईन्ट पर व्हीकलों की चैकिंग कर रहे थे। उसी दौरान अग्रोहा की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार सामने पुलिस को देखकर अपनी बाइक को वापिस मोङन लगा। पुलिस ने शक के आधार पर उस युवक को मौके पर काबू कर लिया। पुलिस ने बाइक सवार ने लिए पिठु बैग की तलाशी लेने पर उसमें 407 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

मामले की आगामी कार्यवाही कर रहे एसआई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी को आज कोर्ट मे पेश किया गया जहा से उसे एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। रिमांड अवधि दौरान हेरोइन तस्करी नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!