व्यक्तिगत संपर्क कार्यक्रम पहुंचा अपने अंतिम चरण में, अभी तक किया गया 29 हज़ार परिवारों से सम्पर्क : दीपक शर्मा जिला अध्यक्ष

14 जून को होने वाली वर्चुअल रैली के लिए तेजी से किया जा रहा प्रचार 

पंचकुला 12 जून: भारतीय जनता पार्टी पंचकुला के जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने बताया कि जिले के वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों से लेकर बूथ अध्यक्ष तक के कार्यकर्ताओं को रैली को सफल बनाने की कमान सौपी गई है l भाजपा कार्यकर्त्ता जी–जान लगाकर रैली को सफल बनाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण ऐसा दौर आया है कि जब लोग एक जगह एकत्रित नहीं हो सकते। भारतीय जनता पार्टी ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टैनसीगं का पालन करते हुए घर- घर जाने व वर्चुअल रैली करने का फैसला लिया।

  दीपक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि व्यक्तिगत संपर्क कार्यक्रम अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है। व्यक्तिगत संपर्क कार्यक्रम के जिला प्रमुख वीरेंद्र राणा के द्वारा उन्हें दी गई जानकारी के अनुसार अभी तक जिले के लगभग 29 हज़ार परिवारों से संपर्क किया जा चुका है। इस कार्यक्रम में दो- दो लोगों की टोलियां बना कार्यकर्ता घरों पर जाकर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लिखित पत्र के साथ केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों के फोल्डर बांट रहे हैं। संपर्क अभियान के दौरान लोग बीते 1 साल में कोरोना से पूर्व और कोरोना के दौर के दौरानभारतीय जनता पार्टी पंचकुलाके नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए कदमों का समर्थन व तारीफ करते हुए नजर आए। 

    दीपक शर्मा ने बताया 14 जून को होने वाली हरियाणा जन संवाद वर्चुअल रैली का मंच पंचकूला के सेक्टर 16 स्थित अग्रवाल भवन में लगना निर्धारित किया गया है l  मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर रैली के माध्यम से सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों के साथ कोरोना से बचाव से लेकर इस विकट समय में देश को आत्मनिर्भर बनाने की तरफ कैसे कदम बढ़ाए जाए इस सभी विषयों पर बात होंगी l

इन वर्चुअल रैलियों के लिये लोगों को व्हाट्सएप, फेसबुक, एसएमएस, ट्विटर, टेलीग्राम के जरिए रैली का लिंक दिया जा रहा है। रैली का प्रसारण फेसबुक, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया के अलावा केबल टीवी पर भी करने का प्रावधान किया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!