डोडा पोस्त की मार्किट कीमत लगभग 22 लाख रुपये,
आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने की आगामी कार्रवाई,
आरोपी को अदालत से लिया 5 दिन के रिमांड पर,

चण्डीगढ़-12 जून-सदर नरवाना पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने पर सच्चाखेड़ा गांव के पास सुनहरे पल होटल पर खड़े ट्रक में प्याज को बोरियों में छुपा रखे 32 कट्टों में 6 क्विंटल 40 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है।

तलाशी के समय ट्रक ड्राइवर व कंडक्टर मौके से फरार हो गए जबकि डोडा पोस्त के मुख्य आरोपी वीरेंद्र उर्फ बिंदर गांव कानड़ी जिला फतेहाबाद निवासी को काबू कर लिया। डोडा पोस्त की मार्किट कीमत लगभग 22 लाख रुपये बताई जा रही है। इतनी बड़ी मात्रा में नशीला पदार्थ पकड़ने की सफलता सदर थाना टीम को डीआईजी अश्विन शैणवी के कुशल नेतृत्व से मिली।

पुलिस ने आरोपी बिंदर को शुक्रवार अदालत में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया है। सदर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि डीआईजी कम एसएसपी के दिशानिर्देशन व कुशल नेतृत्व में टीम ने भारी मात्रा में डोडा पोस्त के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सच्चा खेड़ा गांव के पास सुनहरे पल होटल पर एक ट्रक खड़ा है जिसमे प्याज भरा हुआ है लेकिन प्याज के कट्टों में नशीला पदार्थ भी है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तलाशी ली तो उसमें प्याज के कट्टों में 32 कट्टे डोडा पोस्त के भरे पड़े थे। पुलिस को देख कर ट्रक का ड्राइवर कंडक्टर फरार हो गए। जबकि डोडा पोस्त का मुख्य आरोपी बिंदर को काबू कर लिया और ट्रक को कब्जे में ले लिया। वही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर शुक्रवार आरोपी को अदालत में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया है ताकि इतनी भारी मात्रा में आरोपी डोडा पोस्त कहां से लाया और उसे कहां सप्लाई किया जाना था

error: Content is protected !!