बीडीपीओ आफिस में 30 तक पब्लिक डीलिंग पूर्णतया बंद

कोरोना संक्रमित अधिकारी मिलने के बाद किया फैंसला.
कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से कर्मचारियों में भी भय

फतह सिंह उजाला

पटौदी। फर्रुखनगर खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में भी कोरोना ने दसस्त दे दी है। कोरोना संक्रमित अधिकारी मिलने के कारण जनहित को ध्यान में रखते हुए स्थानीय अधिकारियों ने 30 जून तक पब्लिक डीलिंग के कार्य  पूर्णतया बंद कर दिए है। कार्यालय में केवल कर्मचारी ही शारीरिक दूरी , मास्क, सेनीटाईजर आदि नियमों की पालना करते हुए पैंडिंग व आगामी कार्यों को करेंगे।

वहीं बीडीपीओ कार्यालय में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से कर्मचारियों में भी भय का माहौल बना हुआ है। कोरोना संक्रमित अधिकारी कल भी कार्यालय में डयूटी पर आया था। डयूटी के दौरान उसके सर्म्पक में अधिकांस कर्मचारी , अधिकारी गांवों के सरपंच व पंच भी आये थे। उन्हें भय है कि कहीं कोरोना का वह भी शिकार न हो जाये। शुक्रवार को उच्च अधिकारियों के आदेशानुसार कार्यालय के बाहर आमजन की आवाजाही रोकने के लिए मुख्यद्वार को बंद कर दिया गया और चेतावनी का पर्चा भी चस्पा दिया गया।

खंड कार्यालय में कोरोना केस मिलने से तहसील परिसर में भी हडकम्प सा मच गया है। क्योंकि दोनो कार्यालय एक ही परिसर में और एक दूसरे कर्मचारी, अधिकारी, आमजन का सम्पर्क बना हुआ है। कुछ कर्मचारियों ने मांग की है कि कोरोना संक्रमित अधिकारी के सर्म्पक में आये हुए सभी का कोरोना टैस्ट कराया जाये ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

You May Have Missed