पुलिस ने कंपनी के कर्मचारी नवदीप सहित उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. एक्‍टर धर्मेंद्र ने फरवरी में इस रेस्‍टोरेंट का उद्घाटन किया था.

करनाल. 1960-70 के दशक में ‘कुत्ते मैं तेरा खून पी जाउंगा’ डायलॉग बोलने वाले लोकप्रिय फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र का जीटी रोड स्थित ‘ही-मैन रेस्टोरेंट’ पर कंपनी के कर्मचारी ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर कब्जा कर लिया है. इतना ही नहीं वह कर्मचारी खुद को कंपनी का जनरल मैनेजर बताकर कंपनी को ब्लैकमेल कर रहा है. फिलहाल सिटी थाना पुलिस ने कंपनी के कर्मचारी नवदीप सहित उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. गौरतलब है कि इसी साल 14 फरवरी को खुद ‘हीमैन’ के तौर पर ख्याति पा चुके धर्मेंद्र ने रिबन काटकर इस ढाबे का उद्घाटन किया था.

पुलिस को दी शिकायत में हीमैन ढाबे के निदेशक विकास कुमार ने बताया कि नवदीप उनकी कंपनी में सिर्फ एक वर्कर था. उसने धोखाधड़ी करके खुद को जनरल मैनेजर बताया और सभी सरकारी अधिकारियों को गुमराह करता था. वह कंपनी के लेटर हेड और मोहर को धोखे से बनवा कर जनरल मैनेजर का साइन करता था. अब उसने 27 मई को एक मेल में अपने आप को पार्टनर बताया और 1.5 करोड़ रुपये की मांग की है. सिटी थाना प्रभारी हरविंदर ने बताया कि ढाबे के निदेशक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है

करनाल से ‘ही-मैन रेस्टोरेंट’ चेन की शुरुआत

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी ‘हीमैन रेस्टोरेंट’ श्रृंखला की शुरुआत करनाल से की थी. 14 फरवरी को करनाल जीटी रोड हाईवे पर नई अनाज मंडी के सामने रेस्टोरेंट खोला गया था. वैलेंटाइन डे पर धर्मेंद्र ने लोगों को ढाबे के रूप में तोहफा दिया था. उद्घाटन के दौरान अभिनेता धर्मेंद्र ने दावा किया था कि इसमें ऑर्गेनिक और शुद्धता के साथ परंपरागत व शाकाहारी खाना परोसा जाएगा. यह हाईवे ढाबे की तर्ज पर ही होगा, जहां गांव की माटी की सौंधी खुशबू से युक्त खाद्य पदार्थ गांव के खेतों से खाने की टेबल तक पहुंचेंगे.