पंचकूला,  08 जून । हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा सोमवार को पंचकूला सेक्टर-2 स्थित कालका विधायक प्रदीप चौधरी के निवास   पर बातचीत में बताया कि आज प्रदेश की गठबंधन सरकार हर मोर्चे पर फेल है। क्योंकि लॉकडॉन में जहां व्यापारी, दुकानदार, मजदूर, छात्र हर वर्ग मंदी की मार झेल रहा है। सरकार ने किसानों के साथ कुठाराघात किया है। 

कुमारी शैलजा ने कहा कि किसानों की फसलों का सही ढंग से रजिस्ट्रेशन नहीं किया जा रहा है और किसानों को उनकी फसल के सही दाम भी नही मिल रहे हैं। सरकार को चाहिए था कि वह बेहतर नीतियां बनाती ताकि प्रदेश के हर वर्ग को इसका फायदा पहुंचता। सरकार के जो राहत पैकेज थे, वह भी जनता के बीच सही ढंग से नहीं आ सके। जिसका जनता को कोई लाभ नहीं मिल पाया। सरकार के राहत पेकेज सिर्फ कागजी राहत पैकेज बनकर रह गए।

शैलजा ने कहा कि आज प्रदेश के हर गांव और शहर की सड़कें बदहाल पड़ी हैं। लेकिन सरकार विकास पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। इसके साथ ही मेडिकल क्षेत्र में भी लोगों को कई प्रकार की दिक्कतें आ रही हैं। सरकार केवल मात्र झूठे वादों के सहारे ही चल रही है। कांग्रेस पार्टी ने लॉकडॉन के दौरान लोगों के साथ लगातार संपर्क रखा और उनकी दुख तकलीफों को पूरा करने का भी प्रयास किया। इसके अलावा हमारी समाजिक संगठनों और समाजसेवियों ने भी बेहतर काम किया है लेकिन अगर कुछ नहीं मिला तो वह सरकार की तरफ से क्योंकि सरकार सही ढंग से न तो जरूरतमंद लोगों को राशन पहुंचा पाई है और ना ही सरकार किसी भी प्रकार की सही ढंग से आर्थिक मदद दे पाई।

इस मौके पर पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन, कालका विधायक प्रदीप चौधरी, पूर्व सीपीएस रामकिशन चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता रंजीता मेहता, पूर्व नगर निगम महापौर उपेन्द्र आहलुवालिया, फोमलाल, सुधा भारद्वाज,  सहित पदाधिकारी भी मौजूद थे।

error: Content is protected !!