नारनौल,(रामचंद्र सैनी): भाजपा नेत्री एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट द्वारा बालसमंद  मार्केट कमेटी के सचिव सुलतान सिंह की सरेआम पिटाई मामले में नारनौल मार्केट कमेटी नारनौल के कर्मचारियों ने करीब एक घंटे अपना काम बंद करके रोष जताया तथा भाजपा नेत्री को गिरफ्तार करने की मांग की। इस मौके पर मार्केट कमेटी कार्यालय पहुंचे सर्वकर्मचारी संघ के नेता महेंद्र बोयत व महेंद्र संगेलिया ने भी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

संघ के नेताओं ने मार्केट कमेटी नारनौल के अधिकारियों व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कोरोना काल में सरकार के निर्देशानुसार पूरे हरियाणा में मार्केट कमेटी के अधिकारी व कर्मचारी अपनी जान हथेली पर लेकर सरसों, गेहूं व चनों आदि की खरीद कार्य में जुटे हुए हैं। इस वैश्चविक महामारी के दौरान सत्ता पक्ष के नेता अधिकारियों का मनोबल बढ़ाने की बजाय उन्हें सरेआम चप्पलों से पीटकर प्रताडि़त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेत्री की इस करतूत की वजह से प्रदेश भर का कर्मचारी आहत हुआ है। इसलिए सरकार जब तक भाजपा नेत्री पर कड़ी कार्रवाई नहीं करेगी तब तक कर्मचारी वर्ग चुप नहीं बैठेगा। कर्मचारी नेता बोयत व संगेलिया ने कहा कि सर्वकर्मचारी संघ पूरी तरह से मार्केट कमेटी बालसमंद के सचिव सुलतान सिंह के साथ खड़ा है।

उन्होंने कर्मचारियों को कहा कि इस घटना के विरोध में रविवार 7 जून को संघ जिला उपायुक्त के माध्यम से सीएम को ज्ञापन प्रेषित करके भाजपा नेत्री को गिरफ्तार करने तथा सचिव सुलतान सिंह पर बनाए गए झूठे मुकदमें का रद्द करने की मांग करेगा। यदि उनकी मांग पर गौर नहीं किया गया तो पूरे हरियाण के कर्मचारी संघर्ष का रास्ता अपनाने को मजबूर हो जाएंगे। इस मौके पर महेंद्र बोयत, महेंद्र संगेलिया, राकेश सैनी, रणधीर सिंह, मोनिका देवी, सुधीर छक्कड, आरजु शर्मा, अनुज कुमार, प्रदीप कुमार, श्योचंद, कमला देवी, मनोज कुमार, नरेश कुमार व नरेंद्र आदि कर्मचारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!