SSC CHSL, JE Exam : कर्मचारी चयन आयोग ने सोमवार को विभिन्न परीक्षाओं के लिए संशोधित तारीख की घोषणा की है। एसएससी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर विभिन्न परीक्षाओं के लिए संशोधित तारीख की घोषणा की है। एसएससी, सीएचएसएल टीयर 1 की परीक्षा 17 अगस्त से लेकर 21 अगस्त एवं 24 से 27 अगस्त के बीच होगी। वहीं, एसएससी सीजीएल टीयर 2, 2019 परीक्षा 14 अक्टूबर से लेकर 17 अक्टूबर के बीच होगी।

इसी तरह से SSC जूनियर इंजीनियर पेपर 1, 2019 का आयोजन 1 सितंबर से 4 सितंबर के बीच होगा। SSC चयन पोस्ट चरण 8 परीक्षा 7 से 9 सितंबर के बीच आयोजित की जाएगी। SSC आशुलिपिक ग्रेड सी और डी परीक्षा 10 सितंबर से लेकर 12 सितंबर के बीच आयोजित होगी। दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर और सीएपीएफ पेपर 1 परीक्षा में 29 सितंबर से 1 अक्टूबर और 5 अक्टूबर को आयोजित होगी।

SSC जूनियर हिंदी अनुवादक, वरिष्ठ हिंदी अनुवादक और हिंदी प्रधान परीक्षा का पेपर 1 की परीक्षा 6 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। कोरोना वायरस से रोकथाम के लिए जारी लॉकडाउन की वजह से पहले इन सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया था।  अब इन परीक्षाओं के लिए संशोधित तारीख की घोषणा कर दी गई है। 

error: Content is protected !!