पंचकूला 28 मई- हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से अपील की है कि कोविड-19 के कारण लोगों की हुई दुर्दशा को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के उपभोक्ताओं के बिजली और पानी के बिल तीन महीने केमाफ करने के साथ साथ, शहरों में गृहकर भी माफÞ किया जाए ताकि प्रदेश के लोगों को इस विपदा की घड़ी में कुछ राहत मिल सके।

चन्द्र मोहन ने कहा कि कोरोना की विभीषिका से जूझ रहे प्रदेश के लोगों इस संकट के समय में सरकार केद्वारा लागू किए गए हर प्रकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए हर संभव सहयोग प्रदान किया है। उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया कीअनुपालना करते हुए  अधिकतर लोगों को अपनी आजीविका से हाथ धोना पड़ा है और आज हालात यह हैं कि उदासीनता के इसआलम में उन्हें उम्मीद की किरण सरकार में ही दिखाई दे रही है। एक और जहां रोजगार ?खोने का दबाव है वहीं पर पैसे के अभाव में परिवार का पालन-पोषण करना भी मुािकल हो गया है।

     
मुख्यमंत्री से विशेष आग्रह है कि प्रदेश के उपभोक्ताओं के मार्च, अप्रैल और मई के बिजली और पानी के बिल पूरी तरह माफ करके इस राष्टÑ व्यापी त्रासदी के दंश  झेल रहे लोगों को राहत की सांस मिल सके।  

error: Content is protected !!