पंचकूला,  12 मई । लॉकडाउन के दौरान लड़ाई झगड़ा कर जान से मारने की कोशिश करने पर चार महिलाओ सहित 13 के ख़िलाफ़ कार्रवाई. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से बचने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के नियमों का जिला पुलिस द्वारा लोगों से शत प्रतिशत पालन करवाने का प्रयास किया जा रहा है । इसके लिए गश्त भी कर रही है तथा शहर में जगह-जगह नाके भी लगाये गए है । बावजूद इसके कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं ।

जिला पुलिस द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन कर लड़ाई झगड़ा करने व जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में 13 लोगों के खिलाफ कार्यवाही की गई। जिनमे चार महिलाएँ भी शामिल हैं।जानकारी के अनुसार गांव खटौली वासी एक व्यक्ति ने पुलिस चौकी बरवाला में शिकायत दर्ज करवाई कि उनका गाँव में ही कुछ लोगों के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था जिसको बातचीत के ज़रिये सुलझा लिया गया था।

  11 मई को रात को लगभग 9 बजे वह अपने परिवार के साथ अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था। तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने उन पर जान से मारने की नियत से लाठी डण्डों गण्डासी आदि से हमला कर घायल कर दिया । हमले में शिकायतकर्ता पक्ष के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस द्वारा हमला करने वाले 13 लोगों पर मारपीट करने, जान से मारने की नियत से हमला करने, जान से मारने की धमकी देने तथा लॉकडाउन के उल्लंघन करने के तहत पुलिस थाना चण्डीमंदिर मे कार्यवाही की गई ।

error: Content is protected !!