मंजीत गांव में ही जिम चलाता था और न्यूजपेपर वेंडर का भी काम करता था मंजीत गांव में ही जिम चलाता था और न्यूजपेपर वेंडर का भी काम करता था.

गुरुग्राम. दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में सोमवार सुबह एक जिम संचालक को अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया. घटना गुरुग्राम के नौरंगपुर गांव में उस समय हुई जब जिम संचालक टहलने के लिए पार्क में गया था. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक साल 2011 में टोल कलेक्टर की हत्या में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार (Arrest) हुआ था, लेकिन गवाहों के ना होने पर कोर्ट से बरी हो गया था. मंजीत गांव में ही जिम चलाता था और न्यूजपेपर वेंडर का भी काम करता था मंजीत गांव में ही जिम चलाता था और न्यूजपेपर वेंडर का भी काम करता था.

बता दें कि गुरुग्राम के नौरंगपुर गांव के रहने वाले मंजीत पहलवान नाम का शख्स सुबह तकरीबन 5 बजे बच्चों के साथ पार्क में टहलने के लिए निकला था. लेकिन जब वो पार्क में टहल रहे थे तभी तीन चार अज्ञात बदमाश आए और आते ही मंजीत पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरु कर दी. मंजीत को 8 गोलियां लगी, जिससे उसकी की मौके पर ही मौत हो गई. मंजीत मूल रुप से दिल्ली का रहने वाला था और अपने परिवार के साथ अपने ननिहाल नौरंगपुर में रहता था.

बदमाशों की नहीं हो पाई पहचान

पुलिस के मुताबिक अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया जिनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है. गौरतलब है कि साल 2011 में गुरुग्राम के खेड़की दौला टोल प्लाजा पर एक टोल कलेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद हत्यारे का एक साथी टोल प्लाजा पर टोल कलेक्टर की स्थिति के बारे में जानकारी लेने आया था. वो वहीं था जिसकी आज हत्या की गई. उस समय पुलिस ने मंजीत को हत्या में सहयोग के आरोप में गिरफ्तार किया था, लेकिन साल 2016 में कोर्ट ने सूबूतों के अभाव में मंजीत को बरी कर दिया गया था.

हत्या के पीछे हो सकता है ये कारण

मंजीत की हत्या किसने और क्यों की ये तो पुलिस की जांच में पता चल पाएगा. लेकिन गुरुग्राम में न्यूज़पेपर वेंडर को लेकर बड़ा नेक्सस चल रहा है, जिसमें पहले भी गुरुग्राम में कई हत्याएं हो चुकी हैं. इसीलिए ये अंदेशा लगाया जा रहा है कि मंजीत की भी इसी काम को लेकर हत्या की गई है.

error: Content is protected !!