सोनीपत पुलिस ने आरोपी भूपिंदर सिंह के घर पर छापेमारी की लेकिन वह बचकर भाग निकला.

 हरियाणा में गोदामों से शराब गायब होने के मामले में पुलिस सक्रिय हो गई है. इस मामले में हरियाणा पुलिस ने सोनीपत के दो गोदामों से भारी मात्रा में शराब गायब होने के मामले में मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए शनिवार को एक घर में छापेमारी (Raid) की. इस दौरान पुलिस ने 97 लाख रुपये की नकदी, दो पिस्तौल, तीन मोबाइल फोन और एक कार जब्त की.

अधिकारियों ने बताया कि सोनीपत पुलिस ने आरोपी भूपिंदर सिंह के घर पर छापेमारी की लेकिन वह बचकर भाग निकला. बताया जा रहा है कि इस सप्ताह की शुरुआत में सोनीपत के जिन दो गोदामों से भारी मात्रा में शराब गायब हुई थी, वे आरोपी भूपिंदर सिंह की पत्नी के बताए जाते हैं. हरियाणा के मंत्री अनिल विज के अनुसार, सोनीपत के इन गोदामों से शराब के 5,500 डिब्बे गायब हो गए थे, जिनकी निगरानी का जिम्मा पुलिस विभाग के हाथ में था.

दो गोदामों से भारी मात्रा में शराब की बोतलें गायब

दरअसल, बीते दिनों खबर सामने आई थी कि फ़तेहाबाद के बाद अब सोनीपत जिले के दो गोदामों से भारी मात्रा में शराब की बोतलें गायब हो गई हैं. गृहमंत्री अनिल विज ने कहा था कि सोनीपत जिले के दो गोदामों से भारी मात्रा में शराब गायब है और यह अधिकारियों की मिली-भगत के बगैर संभव नहीं है.

एसआईटी कर रही जांच

उन्होंने कहा था कि हरियाणा सरकार ने आसपास स्थित दो गोदामों से शराब गायब होने के मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है. मंत्री ने बताया था कि एक गोदाम पुलिस के जबकि दूसरा राज्य आबकारी विभाग के तहत आता है. यह पूछने पर कि क्या इसमें किसी अधिकारी की मिली-भगत हो सकती है, विज ने कहा था, ‘साठ-गांठ के बिना शराब की चोरी संभव नहीं है. पुलिस और आबकारी विभाग की मिलीभगत के बगैर यह चोरी संभव नहीं होती.’

error: Content is protected !!