कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर किया मंथन

संघर्ष में नहीं रही कोई कमी, जनादेश स्वीकार

फरीदाबाद, 13 अक्टूबर। झाड़सैंतली में हुई हार मेरे गले से नहीं उतर रही। जिस गांव से मुझे लाखों रुपयों की माला पहनाई गई। जहां कई-कई बार मीटिंग हुई। गांव के एक-एक व्यक्ति ने समर्थन देने का ऐलान किया। उस गांव से आखिर कैसे हार हो सकती है ? पोस्टल बैलट में कांग्रेस हर जगह आगे रही। परन्तु मशीनों में पीछे। स्ट्रांग रूम में बिजली गुल हुई व सीसीटीवी बंद हुआ। यह कहना है एनआईटी के पूर्व विधायक नीरज शर्मा का।

चुनावी नतीजा अपने अनुकूल न आने पर एनआईटी विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं व टीम पंडितजी ने न्यू जनता काॅलोनी स्थित अभिषेक गार्डन में बैठक की। जहां पर आगामी रणनीति तैयार करने के साथ-साथ कई पहलुओं पर विचार-विमर्श किया गया। हाजरो की संख्य में पहुंचे लोगों ने एक स्वर में कहा कि नीरज शर्मा के संघर्ष व मेहनत की जीत जरुर होगी।

एनआईटी से पूर्व विधायक पं. नीरज शर्मा ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि चुनावी नतीजे में भले ही आगे न रहा हूं। लेकिन जनता की मदद के लिए हमेशा की तरह तत्पर रहूंगा। जनता ने जो साथ दिया उसका ऋणी रहूंगा। उन्होंने कहा कि वह 1800 दिन के लिए विधायक बने थे। उनके पास एक-एक दिन का हिसाब है। जोकि उनकी जनता को समर्पित रहा। उन्होंने कहा कि अब 1800 दिनों के भीतर इतनी मेहनत करनी होगी कि भाजपा बेईमानी कर के भी न जीत सके।

पूर्व विधायक ने उपस्थित लोगों से पूछा क्या आपने मेरे अलावा किसी को कोरोनाकाल में देखा, जो रात-रात भर लोगों के लिए खड़ा रहा। पलायन कर रहे लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था करवाई। उन्होंने कहा कि मेहनत में कभी कोई कमी नहीं रही। पहले भी सरकार के साथ लड़ाई लड़ी। आगे भी जारी रहेगी। जनता के हक के लिए आवाज बुलंद करते रहेंगे। तथा जनता का जनादेश स्वीकार है।

मंथन पर पहुंचे समर्थको ने कहा कि चुनावी नतीजों ने सभी को हैरत में डाला है। विजयी होने वाले प्रत्याशी के पास जश्न मनाने के लिए चार आदमी तक नहीं थे। जबकि नीरज शर्मा के पास सुबह से ही लोगों का हुजूम जुटता रहा।

पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर पं. मुकेश शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की विकास को लेकर खुद की कोई नीति नहीं है। ऐसे में नीरज की बनाई फाइलों पर ही काम होता रहेगा। उन्होंने कहा कि नीरज शर्मा सर्वश्रेष्ठ विधायक बनें। तथा जनता की आवाज उठाने से कभी पीछे नहीं हटे। आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा।

इस मौके पर पूर्व पार्षद जगन डागर, पूर्व पार्षद ऋषि चौधरी, निवर्तमान पार्षद महेंद्र सरपंच, मुकेश डागर, प्रदीप राणा, इकराम खान, देशराज, महेन्द्र सरपंच, उस्मान चाचा, कामरेड बेचू गिरी बाटा यूनियन, विपिन बिहारी, सुरेश पंडित, विनोद पंडित, भारत भूषण, मास्टर त्रिलोक, आरसी शर्मा, नन्द राम मास्टर, भगवतजी, शमशेर सिंह रावत, सतपाल राणा , हरजिंदर सिंह, विपिन गुप्ता, जेपी गौतम, हरबीर मावई, सुरेंद्र शर्मा, रतन पाल चौहान सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!