2 अक्टूबर को बसपा प्रत्याशी अतरलाल मंडी अटेली के झंडा चौक पर करेंगे बड़ी रैली, आकाश आनंद करेंगे संबोधित 

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। आगामी 2 अक्टूबर बुधवार को नेताजी अतरलाल के समर्थन में अटेली में झंडा चौक पर विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें हजारों की संख्या में अटेली विधानसभा क्षेत्र की जनता पहुंचेगी और नेताजी अतरलाल को समर्थन और आशीर्वाद देगी। रैली में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती के भतीजे एवं बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद होंगे। रैली में अनेक राजनैतिक दलों व सामाजिक संगठनों के नेता व कार्यकर्ता नेताजी अतरलाल को अपना समर्थन देंगे। 

उक्त जानकारी बहुजन समाज पार्टी एवं इंडियन नेशनल लोकदल के संयुक्त प्रत्याशी नेताजी अतरलाल ने गांव गुढ़ा, रसूलपुर, कोका, झिंगावन, सुन्दरह, रामबास, पड़तल में अपने चुनाव अभियान के दौरान ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए दी। 

अतरलाल ने कहा कि पूरे अटेली क्षेत्र की जनता जनार्दन के आशीर्वाद से विधायक बनने पर अटेली का पूर्ण विकास करवाया जाएगा। यहाँ की शिक्षा, स्वास्थ्य एवं खेल सुविधाएं उन्नत होंगी तथा सभी को लगेगा कि अतरलाल विधायक हमारे घर का विधायक है। उन्होंने कहा कि अटेली क्षेत्र में खेल स्टेडियम व खेल विश्वविद्यालय बनवाना, अटेली को उपमंडल तथा दौंगड़ा अहीर को उपतहसील बनवाना, क्षेत्र में सरकारी मैडिकल काॅलेज बनवाना, अटेली में सी.एस.डी. कैंटीन बनवाना, सेहलंग व बाघोत के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 152 डी पर कट बनवाना उनका प्रमुख उद्देश्य है। 

उन्होंने कहा कि विधायक बनने पर सरकारी योजनाओं का लाभ सभी घरों तक घर-घर पहुंचाया जाएगा तथा नौजवानों को रोजगार दिया जाएगा। 

पूर्व विधायक नरेश यादव ने कहा कि अतरलाल स्थानीय प्रत्याशी हैं, मेहनती हैं, सबका मान सम्मान करता है, किसान-मजदूर, कमेरा, व्यापारी दुकानदार सभी की आवाज उठाता है इसलिए हमारी किसान संघर्ष समिति ने अतरलाल का पुरजोर समर्थन किया है। 

शिक्षाविद् दीपिका यादव ने उपस्थित ग्रामीणों से नेताजी अतरलाल का समर्थन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अतरलाल की जीत में ही इलाके की जीत है। समाजसेवी श्री भगवान गौतम ने कहा कि पूरे अटेली क्षेत्र में अतरलाल की लहर चल रही है तथा अतरलाल की जीत सुनिश्चित हो गई है। 

इस अवसर पर बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव कृष्ण जमालपुर, जिला अध्यक्ष प्रमोद कटारिया, जसबीर ढिल्लो, इनेलो के हलका प्रधान करण सिंह यादव, प्रजा भलाई संगठन के प्रधान शेर सिंह यादव, ब्राहमण सभा के अध्यक्ष रामपत शर्मा, अहीरवाल आंदोलन के विष्णु यादव सहित सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Previous post

सैनी समाज से अकेला विधायक होते हुए भी राजस्थान में कांग्रेस ने तीन बार बनाया सीएम: अशोक गहलोत 

Next post

यह चुनाव न केवल विधानसभा का चुनाव है,बल्कि दक्षिण हरियाणा के मान सम्मान का चुनाव है: राव इंद्रजीत सिंह

Post Comment

You May Have Missed