सनातन का सिपाही “उत्तराखंड़ी समाज” भाजपा के साथः पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड़ी समाज ने दिया मुकेश शर्मा को आशीर्वाद, जीत रचेगी इतिहास

उत्तराखंड़ी समाज की वोट रूपी सुनामी में बह जाएगा विपक्षः मुकेश शर्मा

गुड़गांव। उत्तराखंड़ प्रकोष्ठ के संयोजन में भाजपा की झोली को वोटों से भरने के लिए उत्तराखंड़ के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुड़गांव पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि जैसे उत्तराखंड़ देवभूमि है, ठीक वैसे ही गुड़गांव भी गुरु द्रोणाचार्य और मां शीतला की शक्ति पीठ है। सनातन के सिपाही और भाजपा के पहलवान मुकेश शर्मा न केवल एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं, अपितु श्याम भक्त भी हैं। उन्होंने कहा कि गुड़गांव की इस पावन धरा पर रह रहे समस्त उत्तराखंड़ी समाज का वोट समर्थन मुकेश शर्मा के साथ है। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने सीएम धामी को बुके व पीतल का गदा देकर सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आपका एक-एक वोट न केवल गुड़गांव के लिए, बल्कि पूरे हरियाणा के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 से पहले हरियाणा में दो जगह से सरकार चलती थी। रोहतक से बाप-बेटे की सरकार और दिल्ली से मां-बेटे की सरकार। सभी ने हरियाणा को प्रॉपर्टी डीलर बनाकर लूटा। कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी चुनाव के परिणामों से पहले ही पर्ची-खर्ची से नौकरी की बात कर रहे हैं। अपना घर भरने की बात कर रहे हैं। अपनी ऊट-पटांग बातों और बड़बोलेपन के कारण कांग्रेस पार्टी का राजनीतिक ग्राफ काफी नीचे गिर गया है। राजनेता को भाषा की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। दीपेन्द्र हुड्डा ने केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर के लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग कर यह जता दिया है कि उनमें संस्कारों की भारी कमी है।

सीएम धामी ने कहा कि मुकेश शर्मा ने पिछले 25 वर्षों से आपके बीच रहकर समाज की इतनी सेवा की है जो कि सत्ता में रहकर कोई विधायक भी नहीं कर पाता। आप मुकेश शर्मा को विधायक बनाते हैं तो यह समय आपके जीवन का स्वर्णिम काल होगा। उन्होंने कहा कि मुकेश शर्मा एक सामाजिक कार्यकर्ता होने के साथ-साथ एक श्याम भक्त भी हैं और पहलवान तो हैं ही। समाज के उत्थान के लिए मुकेश जी में वह सभी गुण हैं जिनसे एक आदर्श नेता की अपेक्षा रहती है। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गुड़गांव को सामाजिक, धार्मिक, आर्थिक, सांस्कृतिक रूप से मुकेश शर्मा की दरकार है और आपकी उपस्थिति इस बात का प्रमाण है कि गुड़गांव से भाजपा रिकॉर्ड मतों से जीतकर हरियाणा में इतिहास रचाएगी।

वोट की चोट से विपक्ष जाएगा लोट: मुकेश शर्मा

जनसभा को संबोधित करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि देवभूमि की देवतुल्य जनता भारतीय संस्कृति एवं धार्मिक संस्कारों की नींव है। भारत के सर्वाधिक तीर्थ देवभूमि उत्तराखंड में स्थित हैं। पहाड़ के लोग न तो सामाजिक कार्यों में पीछे रहते हैं और न ही देश सेवा में। उत्तराखंड से अपना लगाव बताते हुए उन्होंने कहा कि इस पृथ्वी पर मां गंगा का उद्गम स्थान उत्तराखंड ही है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपकी वोट रूपी गंगा की सुनामी विपक्ष के कचरे को गुड़गांव से बहा कर देगी और भारतीय संस्कृति की पक्षधर भारतीय जनता पार्टी पुनः निर्मल जल की तरह आपकी सेवा में हमेशा खड़ी रहेगी। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कमल यादव, विधानसभा संयोजक अजीत यादव, भाजपा नेत्री सुंदरी खत्री, कुलभूषण भारद्वाज, महेश यादव, भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं के साथ-साथ भारी संख्या में समाज की सरदारी मौजूद रही।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!