विकास की धुरी और समाज की रीढ़ हैं प्रवासीः मुकेश शर्मा

गुड़गांव, 28 सितंबर। चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत से साथ जनसंपर्क करते हुए भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने अशोक विहार फेस-2 में जनसंपर्क किया। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए गुड़गांव से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने कहा कि प्रवासी लोग विकास की धुरी और समाज की रीढ़ हैं। आज गुड़गांव ही नहीं, अपितु सम्पूर्ण भारत में पूर्वांचल और प्रवासी लोगों के कारण ही भारत का नाम विश्व पटल पर चमक रहा है। काम के प्रति उनकी लगन, मेहनत और राष्ट्र के प्रति उनका समर्पण ही हमारे देश की ताकत है। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल समाज के द्वारा प्रतिवर्ष छठ पूजा का कार्यक्रम किया जाता है। इस अवसर पर हमारी माता-बहनें छठ पर्व के कठोर नियमों का पालन करते हुए व्रत रखती हैं और इस पर्व के दौरान उन्हें दूर-दराज छठ घाटों पर जाना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि आप भाजपा को अपना कीमती वोट देकर मेरे हाथ मजबूत करें। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि भाजपा सरकार आते ही मैं अपने पूर्वांचल समाज के लिए छठ घाट की व्यवस्था उनके निवास स्थान के नजदीक कराकर दूंगा। इस अवसर पर समस्त पूर्वांचल समाज, कश्मीरी समाज, कुमांऊ भ्रांत के सर्वसमाज और गढ़वाल समाज ने अपना पूर्ण समर्थन देते हुए कहा कि हम भाजपा और भाजपा प्रत्याशी के साथ हैं, और प्रण लेते हैं कि अपना कीमती वोट राष्ट्रहित में करते हुए मुकेश शर्मा जी को भारी मतों से विजयी बनाएंगे। इस अवसर पर अनेक सामाजिक संगठन व प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

तेरा वैभव अमर रहे मां-हम दिन चार रहे ना रहें

जनसभा को संबोधित करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि हम वसुदैव कुटुंबकम् की नीति पर चलते हैं। पूरे विश्व को अपना घर परिवार मानते हैं। भारत मां के लाल होने के नाते हम सभी भाई हैं। देश-प्रदेश में रहने वाले सभी भाषा-प्रांत, धर्म, जाति के लोग हमारे अपने हैं। भाजपा ने कभी भी धर्म, जाति, पंथ और जात-पात की राजनीति न तो की है और न ही विपक्ष के राष्ट्रविरोधी मंसूबों को कामयाब होने देंगे। समाज के अनेकों संगठनों का आशीर्वाद ही मेरी ताकत है, मेरी जीत आप सबकी जीत है। विपक्षियों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि देश का विपक्ष टूलकिट गैंग का सदस्य है, जो भारत की दिशा और दशा को प्रभावित करने के लिए विदेशी हुकूमतों के हाथ की कठपुतली बना हुआ है। भाजपा देशहित और समाजहित में काम करने वाली एकमात्र पार्टी है। लोगों से वोट की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाली 5 तारीख को “पहले मतदान, बाद में जलपान” के मंत्र को याद रखते हुए बैलेट नंबर 4 के सामने कमल निशान का बटन दबाते हुए अपने बेटे-अपने भाई मुकेश शर्मा को विजयी बनाए।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!