गुरुग्राम की पिच पर उतरेंगे राज बब्बर, कांग्रेस का करेंगे ताबड़तोड़ प्रचार

— जनसभाओं के साथ रोड शो और डोर  टू डोर  जनसंपर्क में भी लेंगे हिस्सा

गुरुग्राम। चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में कांग्रेस ने अपने प्रचार अभियान को धार देने की तैयारी कर ली है। अब पार्टी के दिग्गज फील्ड में लोगों के बीच पहुंचकर भाजपा के 10 साल के कुशासन की याद दिलाते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील करेंगे। इस कड़ी में आज से यानी शनिवार से पूर्व सांसद और पार्टी के दिग्गज नेता राज बब्बर  गुरुग्राम विधानसभा सीट से प्रत्याशी मोहित मदन लाल ग्रोवर के लिए प्रचार में जुटेंगे। राज बब्बर गुरुग्राम में जनसभाओं के साथ पैदल मार्च, रोड शो और डोर टू  डोर संपर्क भी करेंगे।

 पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मीडिया कोऑर्डिनेटर पंकज डावर के अनुसार राज बब्बर अब मोहित के लिए मोर्चा संभालेंगे। तीन तीन पहले ही मोहित के निवास पर हुई  पार्टी नेताओं की बैठक में राज बब्बर के कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर ली गई थी। उनके साथ पार्टी के सभी स्थानीय नेता भी प्रचार में रहेंगे।

डावर ने बताया कि राज बब्बर चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत शनिवार को दोपहर बाद करेंगे। इस दौरान वह जनसभा को सम्बोधित करेंगे और रोड शो तथा डोर टू डोर भी जनसंपर्क करेंगे।

डावर ने कहा कि भाजपा के 10 साल के कुशासन से जनता तंग आ चुकी है और प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है। गुरुग्राम के मतदाता शहर के पुनर्निर्माण के लिए कांग्रेस को वोट कर अहंकारी शासन को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

रविवार को भूपेंद्र सिंह हुड्डा भीम नगर में  करेंगे जनसभा

 राज बब्बर के अलावा पार्टी के दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी मोहित ग्रोवर के प्रचार के लिए गुरुग्राम में जनसभा करेंगे। पंकज डावर ने बताया कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा  रविवार शाम 3  बजे भीमनगर के रामलीला ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के साथ  गुरुग्राम की जनता भाजपा शासन से तंग आ चुकी है। प्रदेश में सबसे अधिक राजस्व देने के बाद भी भाजपा ने गुरुग्राम के साथ अन्याय किया। 10 साल में गुरुग्राम को कूडाग्राम- जलग्राम और गड्ढाग्राम बना दिया। गुरुग्राम की जनता कभी बीजेपी को माफ नहीं करेगी और इस चुनाव में वोट की चोट से  बड़ा सबक सिखाएगी।

Previous post

अपने क्षेत्र में बदलाव करके कांग्रेस प्रत्यशी वर्धन यादव को विधानसभा भेजेंं : बी.वी श्रीनिवास

Next post

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान कार्यान्वयन योजना पर चुनाव आयोग ने की समीक्षा बैठक

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!