हरियाणा में आम आदमी पार्टी के बिना भी किसी की सरकार नहीं बनेगी : अरविंद केजरीवाल

मुझे गर्व है मैं हरियाणा का छोरा हूं, ये किसी को भी तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वाले को नहीं : अरविंद केजरीवाल

डबवाली पर एक ही परिवार का कब्जा रहा, अब इनसे आम आदमी पार्टी मुक्ति दिलाएगी : अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में शानदार सरकारी स्कूल बनाए, शिक्षा माफिया का खात्मा किया : अरविंद केजरीवाल

मुझे गर्व है मैं हरियाणा का छोरा हूं, ये किसी को भी तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वाले को नहीं : अरविंद केजरीवाल

बिजली फ्री की, अच्छी सड़कें और शानदार अस्पताल बनाए, ये मेरी ईमानदारी से डरते हैं : अरविंद केजरीवाल

डबवाली/सिरसा, 23 सितंबर – आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को डबवाली विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप गदराना के समर्थन में मेगा रोड शो किया। इस दौरान उमड़ी लोगों की भीड़ ने पुष्प वर्षा कर अरविंद केजरीवाल का भव्य स्वागत किया और समर्थकों ने ‘बदलेंगे हरियाणा का हाल, अब लाएंगे केजरीवाल’ के जमकर नारे लगाए। इस दौरान उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता मौजूद रहे।

रोड शो को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन्होंने मुझे 5 महीने झूठे केस में जेल में डाल दिया था। मेरा कसूर केवल इतना था कि 10 साल से दिल्ली के लोगों की सेवा ईमानदारी से कर रहा था। पूरे देश में केवल दो राज्य हैं दिल्ली और पंजाब, जहां 24 घंटे और मुफ्त बिजली मिलती है। सबसे महंगी बिजली हरियाणा में मिलती है। जनता बताए कि मुफ्त बिजली देने वाला चोर है या महंगी बिजली देने वाले चोर हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने 10 साल में शानदार सरकारी स्कूल बनाए, शिक्षा माफिया का खात्मा किया, बिजली और पानी मुफ्त किया, अच्छी सड़कें बनाई और शानदार अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनाए। ये कहते हैं अरविंद केजरीवाल चोर है, ये मेरी ईमानदारी से डरते हैं। इनका मकसद केजरीवाल पर कीचड़ फेंकना था, ताकि जनता को लगे कि केजरीवाल ने कुछ किया होगा। जब मैं जेल से आया तो आज पूरी दिल्ली वाले कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल कट्टर ईमानदार है।

उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री की कुर्सी से इस्तीफा दे दिया और दिल्ली की जनता से कहा कि यदि आपको लगता है केजरीवाल चोर है तो मुझे वोट मत देना। यदि आपको लगता है कि केजरीवाल ईमानदार है तभी मुझे वोट देना। दिल्ली की जनता को लगता है कि मैं ईमानदार हूं और मुझे जिताएगी, तभी मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठूंगा। इन्होंने जेल में मुझे तोड़ने की बहुत कोशिश की, तरह-तरह की यातनाएं दी। इनका मकसद किसी भी तरह मुझे झुकाना था। जेल में जो सुविधाएं सामान्य आरोपियों को मिलती हैं, मुझे वो भी नहीं दी गई। कई दिनों तक इन्होंने मेरी दवाई भी बंद रखी थी, पता नहीं मेरे साथ क्या करना चाहते थे? ये मुझे तोड़ना चाहते थे लेकिन इनको ये नहीं पता कि मैं हरियाणा का हूं। मेरी रगों में हरियाणा का खून दौड़ रहा है। ये किसी को भी तोड़ सकते हैं लेकिन हरियाणा वाले को नहीं तोड़ सकते। मुझे गर्व है कि मैं हरियाणा का छोरा हूं।

उन्होंने ने कहा कि आपके हरियाणा के बेटे ने पूरी दूनिया में हरियाणा का नाम रोशन किया है। हरियाणा से पढ़ लिखकर निकलने के बाद आपके बेटे ने दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाई। आज दिल्ली और पंजाब में जो काम हो रहे हैं वो आजादी के 78 साल बाद किसी भी सरकार ने उस तरह के काम नहीं किए। आज दिल्ली और पंजाब में 24 घंटे और मुफ्त बिजली दी जा रही है। हरियाणा की भी बिजली मुफ्त कर दूंगा। ये पार्टियां कुछ नहीं करने वाली। लोग पूछते हैं कि हरियाणा में आपकी सरकार बन रही है क्या। मैं कहता हूं कि हरियाणा में हमारे बिना भी किसी की सरकार नहीं बन रही।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो भी सरकार बनेगी वो आम आदमी पार्टी के समर्थन से बनेगी। जो भी सरकार बनेगी उससे काम करवाना मेरी जिम्मेदारी है। जो भी सरकार बने जनता के लिए शानदार मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे। जो काम दिल्ली और पंजाब में किए वो सभी काम हरियाणा में भी करेंगे। अपने रिश्तेदारों को फोन करके पूछ लेना कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में काम किए हैं या नहीं। मुझे तभी वोट देना जब दिल्ली के स्कूल देख कर आओ।

उन्होंने कहा सबसे जरूरी बात ये है कि डबवाली पर एक ही परिवार का कब्जा हो गया है। उसी परिवार का टिकट इस पार्टी से टिकट और दूसरे बेटे को दूसरी पार्टी से टिकट, जिसको मर्जी वोट दे दो सीट तो एक ही परिवार को जाएगी। अब इनसे मुक्ति पाने का समय आ गया है। अब डबवाली की जनता के कुलदीप गदराना इस परिवार से मुक्ति दिलाएंगे। यदि उस परिवार से मुक्ति चाहिए तो आम आदमी पार्टी को वोट देना। ऐसे आदमी को वोट दो जो आपके बीच में रहता हो। कुलदीप गदराना पहले यहीं से विद्यार्थी नेता रहे, फिर सरपंच रहे, फिर ब्लॉक समिति के लीडर रहे, उसके बाद जिला परिषद में मेंबर रहे। कुलदीप गदराना आपके ही बीच से हैं और आपके ही बीच में समाज सेवा करते हैं। इसलिए इस बार ऐसे लोगों को वोट नहीं देना जिसके बाप और दादा भी राजनीति में थे। क्योंकि उनके मन में सेवा भाव नहीं है। इस बार झाड़ू के निशान पर बटन दबाकर आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत से जीताना है।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!