भाजपा के 10 साल में बिना प्रर्ची-खर्ची से युवाओं को नौकरिया प्रदान की – राव इंद्रजीत सिंह

माजरा में बनने वाले एम्स में जल्द ही डायरेक्टर की नियुक्ति होगी- राव इंद्रजीत सिंह

केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह अटेली अनाज मंडी में आरती राव के चुनावी कार्यालय में पहुंच कर भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश उत्साह भरा

कांग्रेस के टिकटार्थी रहे हेमंत शर्मा समेत अनेक नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, पूर्व शिक्षा मंत्री समेत अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि नौजवान पीढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा ने आरती राव को टिकट प्रदान किया है। भाजपा सरकार ने अपने 10 साल में बिना प्रर्ची-खर्ची के तहत युवाओं को नौकरियां प्रदान की है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाने के लिए युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार दिये जाएंगे। केंद्र सरकार द्वारा अहीरवाल क्षेत्र में बनाये गये लॉजिस्टक हब, एम्स जैसे संस्थान पूर्ण होने से युवा पीढ़ी को रोजगार मिलने से साथ व्यापार में बढ़ोतरी होने से यहां का विकास होगा। माजरा में बनने वाले एम्स में जल्द ही हम डायरेक्टर की नियुक्ति करने जा रहे है। 

केेद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि आरती राव के नामांकन के दौरान पार्टी के अधिकतर नेता एक मंच पर उपस्थित हो कर एकता का संदेश दिया था। इसी कड़ी में सोमवार आज बड़ी संख्या में आरती राव की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी ज्वाईन की है।

राव इंद्रजीत सिंह सोमवार को अटेली अनाज मंडी में आरती राव के चुनावी कार्यालय में पहुंच कर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का गौरव बढ़ा है दुनिया में भारतवासियों को सम्मान की नजरों से देखा जाता है। 

इस मौके पर पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा, जिला प्रमुख राकेश कुमार सहित अनेक नेताओं की मौजूदगी में अनेक नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। वही अटेली से कांग्रेस के टिकटार्थी रहे हेमंत शर्मा ने आरती राव को अपना समर्थन दिया। इसके अलावा अनेक लोगों ने अटेली कार्यालय में राव इंद्रजीत सिंह और रामबिलास शर्मा की उपस्थिति में भाजपा ज्वाइन की और समर्थन दिया। केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व पंडित रामबिलाश शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों को पार्टी का पटका पहनाकर आश्वासन दिया कि उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। 

पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा ने अपने पुराने अंदाज में आह्वान किया कि आरती राव बेटी को इतने वोटों से जिताओं कि राव सहाब का खंडवा (पगड़ी) और ऊंचा हो जाये, इससे मेरा भी हौसला बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव में कमल के फूल पर इतना बटन दबाओं कि बटन लाल हो जाये। पंडित रामबिलाश शर्मा ने संकेतों में भावी सीएम के बारे में भी इंगित किया। 

इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा  के जिला स्तर केे पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। आरती राव के टिकट मिलने के बाद पहली बार अटेली कार्यालय में पहुुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा गया। 

इस मौके पर राकेश कुमार जिला प्रमुख,अमित शर्मा महामंत्री भाजपा, कुलदीप यादव बोचडीया, विकास चेयरमैन, बिक्रम सरपंच, दिनेश जैलदार, सत्यवीर सरपंच सुजापुर, प्रवीन सुपुत्र सीताराम विधायक, नरेंद्र सरपंच सराय, पाला सरपंच, अशोक प्रधान बाछोद, बिट्टू बाछोद, वीरेंद्र लांबा सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता,सरपंच व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Post Comment

You May Have Missed