नारनौल में भाजपा हैट्रिक लगाएगी: नरेंद्र झमरिया

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। भाजपा जिला चुनाव प्रबंधन संयोजक एवं पूर्व मीडिया प्रभारी नरेंद्र झिमरिया ने नारनौल विधानसभा सीट पर भाजपा की जीत पर भरोसा जताते हुए कहा कि पार्टी हरियाणा में लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी। उन्होंने नारनौल विधानसभा से भाजपा से नाराजगी के बाद भारती सैनी तथा शिवकुमार मेहता द्वारा नामांकन करने वाले दोनों नेताओं ने अपना नामांकन वापिस लेकर भाजपा को मजबूत किया है। दोनों नेताओं की कुछ गलतफहमियां थीं जिन्हें दूर कर दिया गया है।

बंधवा मुक्ति मोर्चा के सदस्य एवं भाजपा नेता ने कहा कि “नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हम यह चुनाव लड़ रहे हैं और हम हैट्रिक बनाएंगे।” श्री झिमरिया ने पार्टी चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं से चुनाव प्रचार पर चर्चा की। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर काम करने का आह्वान किया ताकि चारों विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित हो सके। उन्होंने कार्यकर्ताओं के समक्ष दावा किया कि नारनौल, अटेली, नांगल चौधरी तथा महेंद्रगढ़ की सीट पर भाजपा जीत रही है।

उन्होंने हरियाणा में विकास और सुशासन पर पार्टी के फोकस पर जोर दिया। भाजपा नेता ने नारनौल प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय में शहर के प्रमुख लोगों से भी बातचीत की।

जिला कष्ट निवारण समिति के सदस्य ने किसानों और आम जनता के लिए काम करने के पार्टी के प्रयासों पर भी प्रकाश डाला और कहा कि हरियाणा में भाजपा सरकार सभी फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) प्रदान करने वाली और बिना किसी पक्षपात या रिश्वत के सरकारी नौकरियां देने वाली पहली सरकार थी।

श्री झिमरिया ने कहा, “हरियाणा में हमारी सरकार ने नौकरियां प्रदान करने में ‘पर्ची और ‘खर्ची’ (सिफारिश और रिश्वत) को समाप्त कर दिया। यह भाजपा सरकार है जो एमएसपी पर अधिकतम फसलें खरीदती है।”

उन्होंने कहा, “अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वह आरक्षण को समाप्त कर देगी, जो उसकी बार-बार दलित विरोधी, पिछड़ा विरोधी मानसिकता को दर्शाता है।”

Previous post

अहीरवाल में रबी फसल बिजाई के लिए किसानों को पर्याप्त मात्रा में डीएपी खाद नही मिल रहा : विद्रोही

Next post

हरियाणा में जजपा भाजपा उम्मीदवारों के खिलाफ जबरदस्त विरोध, गाड़ी घेर काले झंडे दिखाए

Post Comment

You May Have Missed