नामांकन में भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने दिखाई अपनी ताकत ….

भारत सारथी

गुरुग्राम, 10 सितंबर। आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने आज गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़, संगठन मंत्री फणींद्रनाथ शर्मा एवं भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारीगण भी उपस्थित रहे, जिनकी उपस्थिति ने इस अवसर को और भी प्रेरणादायक बना दिया।

नामांकन जन-जन की आस का, नामांकन विकसित गुरुग्राम के विश्वास का स्लोगन के साथ आज भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भारी भीड़ के बीच, मुकेश शर्मा ने भाजपा का प्रतिनिधित्व करते हुए गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडऩे के लिए आधिकारिक तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया। समर्थकों के उत्साह और जनता के जबरदस्त समर्थन से यह स्पष्ट हो गया है कि पार्टी के प्रति विश्वास और सम्मान दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है।

मुकेश शर्मा ने इस ऐतिहासिक अवसर पर कहा, मैं अपने सभी गुरुग्राम के परिवारजनों, समर्थकों और साथियों का दिल से धन्यवाद करता हूं, जिनके स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद के साथ मैंने आज नामांकन दाखिल किया है। उन्होंने केंद्रीय राज्यमंत्री श्री राव इंद्रजीत सिंह जी, पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ जी, संगठन मंत्री श्री फणींद्रनाथ शर्मा जी एवं भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारीगणों का भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने अपनी गरिमामयी उपस्थिति से इस अवसर को विशेष बनाया।

इस मौके पर मुकेश शर्मा जी ने कहा, केंद्रीय राज्यमंत्री श्री राव इंद्रजीत सिंह जी, पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ जी, संगठन मंत्री श्री फणींद्रनाथ शर्मा जी एवं भाजपा संगठन का मार्गदर्शन और आशीर्वाद हमें यह विश्वास दिलाता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। आने वाले समय में हम निश्चित रूप से अपार सफलता प्राप्त करेंगे।

नामांकन दाखिल करने के दौरान गुरुग्राम की जनता का भारी समर्थन देखने को मिला। लोगों ने मुकेश शर्मा का गर्मजोशी से स्वागत किया और उनके नामांकन को ऐतिहासिक क्षण बताया। मुकेश शर्मा ने जनता से वादा किया कि वे गुरुग्राम के विकास को एक नई दिशा देंगे और लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि भाजपा ने गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र में एक सशक्त उम्मीदवार के रूप में मुकेश शर्मा को उतारकर इस सीट पर अपनी स्थिति और मजबूत की है। मुकेश शर्मा ने अपने निरंतर जनसंपर्क अभियान और जनता से जुड़ाव के कारण क्षेत्र में अपनी लोकप्रियता को एक नए स्तर पर पहुंचाया है।

नामांकन दाखिल करने के इस मौके पर गुरुग्राम के कई गणमान्य व्यक्ति, भाजपा के वरिष्ठ नेता, और बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। समर्थकों ने इस मौके को एक उत्सव की तरह मनाया और पूरे शहर में एक जोश और उमंग का माहौल देखा गया।

Previous post

यह चुनाव न्याय-अन्याय का युद्ध, कांग्रेस लोगों को टुकड़ों में बांटना चाहती, हमारा सिद्धांत हरियाणवी एक : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

Next post

टिकट की टेंशन …… … आखिर टिकट की कृपा कहां पर अटक गई ?

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!