कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को जन्म दिया, गरीब लोगों का खून चूसा, कांग्रेस से सावधान रहें : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

– हुड्डा ने हमेशा भ्रम फैलाया और झूठ की राजनीति की : मुख्यमंत्री नायब  सिंह सैनी

– आज का यह जनसमूह बता रहा, अंबाला की सभी विधानसभा में कमल खिलेगा : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

– भाजपा तीसरी बार बना रही है पूर्ण बहुमत की सरकार : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

– मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अंबाला सिटी से असीम गोयल का नामांकन पत्र दाखिल करवाया

चंडीगढ़,   9 सितंबर। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोमवार को अंबाला सिटी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल का नामांकन पत्र दाखिल करवाया। नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले एक रैली का आयोजन भी किया। नामांकन रैली में उमड़े जनसमूह को देखकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी गदगद हो गए और कहा कि इतनी बड़ी संख्या में जनता ने यहां पहुंचकर साबित कर दिया है कि अंबाला जिले की सभी विधानसभा सीटों पर कमल का फूल खिल रहा है।

सैनी ने कहा कि मुझे विश्वास हो गया है कि इस बार भी अंबाला से कमल खिलकर चंडीगढ़ जाएगा। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रैली के दौरान कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि हमने लंबे समय तक कांग्रेस का शासन देखा है। कांग्रेस के शासन में गरीब लोगों का अपमान किया जाता था, गरीबों का खून चूसा जाता था। आम लोगों को लाइन में लगकर सरकारी काम करवाने पड़ते थे और बिना रुपयों के काम ही नहीं होते थे। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को जन्म दिया। कांग्रेस और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लोगों के बीच भ्रम फैलाया और झूठ की राजनीति की।

नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 साल में विकास की गति को बढ़ाया। अंबाला में चारों ओर विकास ही विकास है। भाजपा ने सरकारी सेवाएं ऑनलाइन करके लोगों के जीवन को सुगम बनाया। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री निवास “कबीर कुटीर“ आपका है, किसी और का नहीं। मुख्यमंत्री निवास के दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले थे और आगे भी रहेंगे। एक महीने से कम का समय बचा है, इन दिनों में  हमने रुकना नहीं है। एक-एक घर में पहुंचकर कमल का फूल खिलाने का काम करें। नामांकन रैली में भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल, जिलाध्यक्ष मनदीप राणा, अनुभव अग्रवाल, गोल्डी सैनी, रामचंद्र सैनी, हरीश सैनी, सोमनाथ कश्यप, सोदान सिंह, अमन सूद, मीनू गर्ग आदि मौजूद रहे। रैली के बाद भारी जन समूह के साथ असीम गोयल ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

*मैंने घोषणाओं को धरातल पर उतारा*
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कहते फिर रहे हैं कि नायब सिंह सैनी सिर्फ घोषणाएं कर रहे हैं। मैं हुड्डा और कांग्रेस को बता देना चाहता हूं कि मैंने खाली घोषणाएं ही नहीं की,बल्कि घोषणा करके उसे धरातल पर उतारा है। नायब सैनी ने कहा कि हुड्डा साहब जितने दिन मुझे काम करने के लिए मिले हैं, उनमें सिर्फ आपको ट्रेलर दिखाया है, 8 तारीख के बाद पिक्चर शुरू होगी।

*कांग्रेस के पास चेहरे ही नहीं*
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस के पास जो नेता होते थे आज भी वही नेता हैं। 2024 के चुनाव में भी जिन्हें प्रत्यशी बनाया गया है, सभी पुराने चेहरे हैं, इससे साफ होता है कि कांग्रेस के पास नेता नहीं हैं। ये लोग हरियाणा को क्या दिशा देंगे। सैनी ने कहा कि किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं विकास को लेकर भाजपा का विजन एकदम साफ है। 24 घंटे मुख्यमंत्री कार्यालय के दरवाजे आपके लिए खुले हैं। भाजपा हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है।
भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में आए लोगों को देखकर साफ हो गया है कि अंबाला जिले की सभी सीट भाजपा जीत रही है और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। 5 अक्टूबर तक आपको रुकना नहीं है सबसे मिलते-जुलते रहना है,अंबाला से कमल खिलाकर चंडीगढ़ भेजना है।

Post Comment

You May Have Missed