सीएम नायब सैनी व नवीन जयहिंद रोड पर मिले …….

25 हजार बेरोजगारों की ज्वाइनिंग को लेकर जयहिंद ने मुख्यमंत्री से की बात

रौनक शर्मा

रोहतक – वीरवार को जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद प्रदेश के सैकड़ो बेरोज़गारों के साथ चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के आवास कबीर कुटीर और विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आवास पर मिलने पहुंचे, लेकिन दोनो ही नेता अपने आवास पर नही मिले लेकिन मौके पर हाज़िर सीएम सैनी के ओएसडी भारत भूषण भारती को जयहिंद ने बेरोजगारों की समस्या से अवगत कराया और जल्द से जल्द 25 हजार बेरोजगार युवकों की ज्वाइनिंग की बात रखी।

बीते अगले दिन जब जयहिंद बेरोज़गारों के साथ वापिस लौट रहे थे तो रास्ते में उन्हें मुख्यमंत्री का काफ़िला दिखा और इस बीच मुख्यमंत्री जी आगे आगे और जयहिंद पीछे हो लिए ।

मुख्यमंत्री सैनी साहब तक अपनी बात पहुँचाने के लिए जयहिंद ने रास्ते में अपने फेसबुक फेज से लाइव किया और बेरोजगारों की समस्या बताई काफी दूर चलने पर जब मुख्यमंत्री जी को पता चला कि जयहिंद उनके पीछे ही आ रहे है तो रास्ते में रुके और जयहिंद से मिले।

जयहिंद ने सैनी साहब को बताया की 25 हजार बेरोजगार युवक अपनी समस्याओं को लेकर दर बदर की ठोकरे खा रहे हैं उनका कोई समाधान नहीं हो रहा है । उनके भविष्य को ताक पर रखा हुआ है।

इसी बीच मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जयहिंद से कहा कि मैं ज्वाइनिंग करवा दूँगा अगर कांग्रेस सांसद जयराम रमेश शिकायत वापिस ले ले। जयहिंद ने कहा अगर जयराम शिकायत वापिस नहीं लेता है तो आप हाईकोर्ट से परमीशन ले ले 25000 बेरोज़गारो की ज़िंदगी का सवाल है ।

जयहिंद ने कहा 25 हजार बेरोजगार युवक ग्रुप 1,2,56,57 के पेपर दे चुके इनकी एक ही माँग है इनका रिजल्ट जारी किया जाये और ज्वाइनिंग हो। इसके साथ टीजीटी , ओबीसी समाज के युवाओं, ग्रुप डी के पदों की संख्या बढ़ाने और वेटिंग लिस्ट जारी करने समेत सभी माँगों को सरकार माने । ये पिछले पाँच साल से रोज़गार का इंतजार कर रहे है । और 6–7 बार पेपर दे चुके है । इसे लेकर कई बार सरकार को ज्ञापन भी दे चुके है ।

Post Comment

You May Have Missed

error: Content is protected !!