बेरोजगारों की फुटबॉल ना बनाए बीजेपी और कांग्रेस : जयहिंद

तुरंत दे मिलने का समय नहीं तो सीएम सैनी और पूर्व सीएम हुड्डा के पास बेरोजगारों को खुद लेकर आऊंगा : जयहिंद

उम्र 70 पार नेताओ को भेजो हरिद्वार : जयहिंद

रोहतक – मंगलवार जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद ने भर्तियों को लेकर बड़े अनोखे तरीक़े से प्रेसवार्ता की। उनकी प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री नायब सैनी साहब और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा साहब मुखौटा पहने उनके साथ बैठे और बेरोज़गार रूपी फुटबॉल इन दोनों के बीच घूम रही थी। इन दोनों मुखौटा पहनने वालों ने भर्तियों को लेकर एक-दूसरे को कोसा और बेरोज़गार रूपी फुटबॉल को  एक दूसरे के पाले में डालते रहे।

नवीन जयहिंद के साथ बीते 31 अगस्त और 1 सितम्बर को प्रदेश के हज़ारों बेरोज़गारों ने अपनी समस्याओं को लेकर धरना दिया था और 2 साल पहले बेरोजगारों की बारात भी निकाली थी।जयहिंद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मामला बेरोजगारी का है और हरियाणा में 2 लाख पद खाली पड़े है ।और 25 हजार ऐसी भर्ती है जो आचार सहित से पहले होने थी लेकिन उनकी ज्वाइनिंग रोक दी गई। राजनीतिक पार्टियां हरियाणा के बेरोजगार युवा को फुटबॉल की तरह यूज कर रही । भाजपा वाले कहते है कि कांग्रेस की भर्ती रोको गैंग ने भर्तियों को कोर्ट तक खींचा और अब कांग्रेस के सांसद जयराम रमेश के पत्र के कारण अब रिजल्ट जारी नहीं कर सकते। वही भूपेन्द्र सिंह हुड्डा कहते है कि उनकी सरकार आते ही रिजल्ट भी जारी होगा और जॉइनिंग भी कराई जाएगी। वही एक लाख पदों पर भर्ती भी की जायेगी।

वही मुख्यमंत्री नायब सैनी साहब का कहना है की कांग्रेस नेता जयराम रमेश चुनाव आयोग में भर्तियों को लेकर लगाई एप्लीकेशन उठा लेते हैं तो हम इन भर्तियों को पूरा कर देंगे वही जयराम रमेश पर जयहिंद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की क्या भर्ती रोको गैंग सरकार से बड़ी हो गई सरकार क्यों नही इनका इलाज़ कर रही जयहिंद ने हाथ जोड़ते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा साहब को कहा की क्या आपसे बड़े हो गए जयराम रमेश जो आपके कहने पर एप्लीकेशन नहीं उठाएंगे जयहिंद ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा का एक ट्वीट दिखाते हुए कहा कि हुड्डा साहब ने एक ट्वीट किया जिसमे लिखा था की अगर कांग्रेस सरकार आई तो वह भर्तियों को जल्द से जल्द पूरा करने का काम करेंगे लेकिन तारीख का भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहीं कोई जीकर नहीं किया।

जयहिंद ने कहा कि उन्होंने नायब सिंह सैनी व भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मिलने का समय भी माँगा था लेकिन कोई जवाब नहीं मिला । फुटबॉल की तरह युवाओं को राजनीतिक दल धकेल रहे है । साथ ही जयहिन्द ने नायब सिंह सैनी से अपील करते हुए कहा की अगर जयराम रमेश अपनी एप्लीकेशन वापिस नही लेते है तो आप भर्तियों के लिए हाई कोर्ट में अपील कीजिए।

जयहिंद ने कहा कि अगर नायब सिंह सैनी व भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मिलने का समय नहीं दिया तो वो बेरोज़गारों के साथ बीजेपी व कांग्रेस के दरवाजों तक पहुंचेंगे। युवाओं को झूठे वायदे नहीं जॉइनिंग चाहिए। कांग्रेस वाले अगर युवाओं का भला चाहते है तो हुड्डा साहब जयराम रमेश से कहे वो एप्लिकेशन उठाये और भर्तियों के रिजल्ट जारी होने दे।

जयहिंद ने कहा कि भर्तियों को लेकर सिर्फ़ बयानबाज़ी है लेकिन सरकार धरातल पर कोई काम नहीं कर रही है।

उम्र 70 पार नेताओ को जनता भेजे हरिद्वार : जयहिंद

नवीन जयहिंद ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि अगर आपके पास समय से ज्यादा समय और खर्च करने के लिए एक करोड रुपए हो तो ही आप राजनीति में आए नहीं तो अपने घर रहे और घर को संभाले सिर्फ सफेद कुर्ता पजामा पहनने से कुछ नहीं होगा

इसी में एक उदाहरण देते हुए जयहिन्द ने कहा कि 60 साल की उम्र में तो सरकारी कर्मचारी भी रिटायरमेंट हो जाता है लेकिन नेता 74 साल के होने के बाद भी राजनीति में रहते हैं चुनाव लड़ते है। नेताओ की भी समय सीमा निर्धारित होनी चाहिए। जनता को यह निर्णय लेना होगा की अबकी बार 70 पार के नेता जी को हरिद्वार भेज दो

You May Have Missed

error: Content is protected !!