आपस में हुई कहासुनी तथा पुरानी रंजिश के तहत व्यक्ति के घर पत्थराव व फायरिंग करने के मामले में 06 आरोपी गिरफ्तार

कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई 01 पिस्टल भी बरामद।

गुरुग्राम : 01 सितंबर 2024 – दिनांक 27.08.2024 को एक व्यक्ति ने थाना शहर, गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 27.08.2024 की रात को भीम नगर, गुरुग्राम में इसके मकान के पास जागरण हो रहा था। तभी वहां पर कुछ व्यक्ति आए और इसके घर पर पत्थराव कर दिया तथा फायरिंग करके इसको जान से मारने की धमकी दी। प्राप्त शिकायत पर थाना शहर, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

निरीक्षक संदीप कुमार, इंचार्ज अपराध शाखा डीएलएफ फेज-4, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में 06 आरोपियों को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की। आरोपियों की पहचान सनाल उर्फ सानू, समीर उर्फ सोना, करण, मोहित उर्फ किंगी, दीपक व विशाल बजाज सभी भीम नगर, गुरुग्राम के रूप में हुई। पुलिस टीम द्वारा दिनांक 29.08.2024 को आरोपी सनेल उर्फ सानू, समीर उर्फ सोना व करण को मार्बल मार्केट सैक्टर-36, गुरुग्राम से तथा दिनांक 31.08.2024 को आरोपी मोहित उर्फ किंगी, दीपक व विशाल बजाज को फरीदाबाद रोड नजदीक ग्वाल पहाड़ी से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उरोक्त आरोपी सनेल के भाई की वर्ष-2023 में रामलीला के दौरान हत्या कर दी गई थी तथा हत्या करने वाला पक्ष शिकायतकर्ता के परिवार से था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश चलती आ रही थी। दिनांक 27.08.2024 को जन्माष्टमी की रात जागरण के दौरान दोनों पक्ष में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई । इसी कहासुनी तथा पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी सनेल ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर शिकायतकर्ता के घर पर पत्थराव कर दिया तथा फायरिंग कर दी।

आरोपियों के अपराधिक रिकार्ड के अवलोकन से ज्ञात हुआ कि उपरोक्त आरोपी करण पर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने के संबंध में 01 अभियोग गुरुग्राम में तथा आरोपी समीर पर मारपीट करने जान से मारने की धमकी देने के 02 अभियोग गुरुग्राम में पहले भी अंकित है।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से वारदात में प्रयोग की गई 01 पिस्टल बरामद की गई है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!