समालखा रोड शो में उमड़ी भीड़ को मुख्यमंत्री ने कहा – आपके आशीर्वाद से जीत का इतिहास रचेंगे

कांग्रेस को फिर सबक सिखाने के लिए जनता को एक अक्टूबर का इंतजार : नायब सैनी

चंडीगढ़ /   समलखा, 28 अगस्त। हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को समालखा विधानसभा में भव्य रोड शो निकाला और लोगों से तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने की अपील की। इस दौरान रोड शो में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए नायब सैनी ने कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद से जीत का इतिहास रचेंगे।  मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में जगह-जगह मिल रहे अपार जनसमर्थन ने चुनाव से पहले ही जता दिया है कि तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने जा रही है। रोड शो के दौरान प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल कौशिक भी मुख्यमंत्री के साथ रहे। प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने भी जनता से तीसरी बार सरकार बनाने का आह्वान किया। इस मौके पर पानीपत के जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ठ आदि मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री नायब सैनी का रोड शो समालखा पुराना बस स्टैंड जीटी रोड से शुरू हुआ और रेलवे रोड से होते हुए रेलवे स्टेशन पर संपन्न हुआ। इस दौरान जगह जगह लोगों ने फूल बरसाकर मुख्यमंत्री का अभिनंदन और स्वागत किया। जैसे-जैसे मुख्यमंत्री का रोड शो का काफिला आगे बढ़ता गया लोगों का सैलाब भी बढ़ता चला गया। लोगों का उत्साह देख मुख्यमंत्री भी बीच-बीच में अपने रथ को रूकवाकर लोगों से बातचीत करते नजर आए।  रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने भी जनता पर खूब फूल बरसाए और हाथ जोड़कर पूरे रास्ते जनता का आभार व्यक्त करते रहे। रोड शो के दौरान युवाओं, कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने जमकर भारत माता के जयकारे लगाए। भाजपा जिंदाबाद, मोदी और नायब सिंह सैनी जिंदाबाद के नारों से समालखा गूंज उठा।

मुख्यमंत्री ने रोड शो में बोलते हुए कहा कि मैं आप लोगों द्वारा जताए गए विश्वास का सदा आभारी रहूंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले 10 वर्षों में बिना भेदभाव किए समान रूप से पूरे हरियाणा में विकास कराया है। भाजपा का लक्ष्य हरियाणा को विकसित करना है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप लोग 1 अक्टूबर को खुद भी कमल के फूल पर वोट डालें और दूसरों से भी डलवाएं।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि 2014 से पहले की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को जमकर लूटा। भ्रष्टाचार के चलते योग्य युवाओं का भविष्य खराब हुआ। हमारी सरकार ने हरियाणा के सिस्टम को बदला और पारदर्शी शासन व्यवस्था दी। इस दौरान सीएम सैनी ने पत्रकारों से भी बातचीत की और कहा कि हरियाणा की जनता कांग्रेस को फिर से सबक सिखाने के लिए 1 अक्टूबर का इंतजार कर रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!