शनिवार 31 अगस्त को रोहतक में होगा बेरोजगारों का जमावड़ा : जयहिंद

आर पार की लड़ाई के लिए तैयार रहे बेरोजगार: जयहिंद

कोई भी पार्टी अपनी राजनीति के चक्कर में बेरोजगारों को फुटबॉल न बनाए : जयहिंद

रौनक शर्मा

रोहतक । जयहिन्द सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द रोहतक स्थित तंबू में बीते सोमवार सैकड़ो बेरोजगार पहुंचे और अपनी समस्या बताई मामला सीईटी और एचएसएससी की भर्तियां न होने का था।

जैसे ही जयहिन्द को पता चला की रोहतक स्थित भाजपा राज्य कार्यलाय में मुख्यमंत्री नायब सैनी आए हुए है तो तुरंत जयहिन्द ने सैकड़ों बेरोजगारों के साथ भाजपा राज्यकर्यालय की तरफ कूच कर दिया ताकि वे मुख्यमंत्री को बेरोजगारों की समस्या बता सके,रास्ते में पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन जब तक वे कार्यालय पहुंचते तब तक मुख्यमंत्री जी वहां से जा चुके थे।

मुख्यमंत्री सैनी की जगह जयहिन्द को कार्यालय पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बडौली मिले और उन्हें समस्या बताई। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडौली ने आश्वासन दिया की हम अभी चुनाव आयोग को पत्र लिखेंगे और कोशिश करेंगे की 1 घंटे के अंदर अंदर आपकी समस्या का समाधान करवा सके। साथ ही जयहिन्द ने कहा की सभी बेरोजगारों के साथ शनिवार 31 अगस्त को स्टेडियम के सामने पार्किंग में धरना देंगे जिन भर्ती के रिजल्ट पेंडिंग हैं या जो भर्तियां नही हो रही हैं सभी बेरोजगार साथी दोपहर 12 बजे धरना स्थल पर पहुंचे।

नवीन जयहिंद ने कहा की पार्टियां अपनी राजनीति के चक्कर में बेरोजगार युवाओं को फुटबाल ना बनाएं  जबकि हाईकोर्ट भी पिछली भर्तियों को पूरी करने  के आदेश दे चुका है तो आयोग सरकारी भर्तियां क्यों पूरी नही कर पा रहा है।

नवीन जयहिंद ने बताया की सैकड़ो बेरोजगार युवाओं की सीईटी के साथ साथ एचएससीसी की ग्रुप 1- 2 और 56–57 भर्ती और हरियाणा पुलिस भर्ती प्रक्रिया पिछले 5 से 6 साल से भर्ती रुकी हुई हैं और चुनाव से पहले सरकार को इन भर्तियों को पूरा करना था लेकिन आचार संहिता लगने के बाद इन्हें फिर से रोक दिया गया जबकि चुनाव  आयोग ने ये बात कही थी की रुकी हुई भर्ती पूरी की जाएगी लेकिन ऐसा नही हुआ एचएसएससी का रिजल्ट अभी एक दो दिन पहले भी आया है तो सीईटी के साथ साथ एचएससीसी की ग्रुप 1- 2 और 56–57 भर्ती और हरियाणा पुलिस की भर्तियों पर ही रोक क्यों लगाई जा रही है इसमें 25 हजार ऐसे बेरोजगार युवक है जो अपनी मांगों को लेकर आज दर बदर की ठोकरें खा रहे है

जयहिंद ने कहा की बेरोजगार युवाओं को और परेशान ना किया जाए और इनकी भर्ती को जल्द ही पूरा करवाया जाए  राजनीतिक पार्टियां चाहे कोई भी हो कोई फर्क नही पड़ता लेकिन बेरोजगार युवाओं की समस्या का समाधान होना चाहिए और बेरोजगारों को सरकारी नौकरियां देकर जॉइनिंग करवाया जाए।

जयहिंद ने कहा कि ये महज़ बेरोज़गार ही नहीं बल्कि वोटर भी जो आगामी चुनावों में वोट भी डालेंगे । सरकार जैसा इनके साथ करेंगी ये भी फिर वैसा ही करेंगे ।

Previous post

चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर कांग्रेस पर बरसे मुख्यमंत्री नायब सैनी- कहा कांग्रेस का बस्ता उठाने वाला भी कोई नहीं मिलेगा

Next post

कांग्रेस भाजपा के नीरपुर गांव से पांच टिकटार्थी, एक भाजपा से पांच कांग्रेस से दावेदार 

You May Have Missed