जेपी दलाल का वायरल बयान साबित कर रहा है कि देश में लोकतंत्र, संविधान व जनादेश पर गंभीर खतरा : विद्रोही

भाजपा सरकार के मंत्री जेपी दलाल के इस वायरल वीडियो की कठोर आलोचना की कि यदि गलती से हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बन गई तो दिल्लीे में बैठे हमारे नेता यानि मोदी-शाह छह माह में कांग्रेस सरकार को गिरा देंगे : विद्रोही

इसका स्पष्ट अर्थ है कि भाजपा का लोकतंत्र, संविधान, जनादेश में पैसेभर का विश्वास नही है व भाजपा की सोच फासिस्ट व तानाशाहीपूर्ण है : विद्रोही

22 अगस्त 2024 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष वेदप्रकाश विद्रोही ने भाजपा सरकार के मंत्री जेपी दलाल के इस वायरल वीडियो की कठोर आलोचना की कि यदि गलती से हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बन गई तो दिल्लीे में बैठे हमारे नेता यानि मोदी-शाह छह माह में कांग्रेस सरकार को गिरा देंगे। विद्रोही ने आरोप लगाया कि जेपी दलाल का यह वायरल बयान फिर साबित कर रहा है कि देश में लोकतंत्र, संविधान व जनादेश पर गंभीर खतरा खडा है। जब भाजपा नेता चुनाव से पहले ही खुलेआम कह रहे है कि यदि हरियाणा की जनता ने वोट की ताकत से कांग्रेस की सरकार बनाई तो भाजपा मोदी-शाह की सत्ता के बल पर केन्द्र की सत्ता का दुरूपयोग करके छह माह में ही कांग्रेस की सरकार गिरा देंगे। इसका स्पष्ट अर्थ है कि भाजपा का लोकतंत्र, संविधान, जनादेश में पैसेभर का विश्वास नही है व भाजपा की सोच फासिस्ट व तानाशाहीपूर्ण है। हरियाणा की जनता को भाजपा की इस चुनौती को गंभीरता से लेना होगा।  

विद्रोही ने हरियाणा के लोकतंत्र प्रेमी, बहादुर, जागरूक जनता से आग्रह किया कि वे विधानसभा चुनाव में भाजपा को ऐसी वोट की चोट मारे कि वह फिर से भाजपा दो सीटों पर सिमट जाये और जनादेश, लोकतंत्र व संविधान के साथ खिलवाड़ करने की हैसियत में ही नही रहे। फासिस्ट, लोकतंत्र, संविधान विरोधी भाजपा को न केवल हरियाणा की सत्ता से तडीपार करना होगा अपितु उसकी राजनीतिक हैसियत भी जीरो करनी होगी ताकि जनादेश का सम्मान हो और लोकतंत्र, संविधान के साथ खिलवाड़ करने की मोदी-शाह सपने में भी सोच न सके। वहीं चुनाव आयोग को हरियाणा के वित्तमंत्री जेपी दलाल के वायरल बयान का स्वत: संज्ञान लेकर उनके खिलाफ तत्काल एफआईआर दर्ज करके कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। जनादेश, लोकतंत्र, संविधान के साथ खिलवाड़ करने वाले ऐसे नेताओं को किसी भी हालत में बर्दाश्त नही किया जा सकता।

वहीं विद्रोही ने हरियाणा की जनता से आग्रह किया कि वे वोट की ताकत दिखाकर एक अक्टूबर को कांग्रेस के पक्ष में इतना मतदान करे कि भाजपा हरियाणा की राजनीति से तिनके की तरह उड़ जाये। आमजन जनादेश, लोकतंत्र, संविधान के प्रति ऐसी घृणित, फासिस्ट सोच रखने वाली भाजपा व उसके नेताओं का सामाजिक बहिष्कार भी करे ताकि लोकतंत्र, संविधान, जनादेेश की हत्या करने की बात करने वाले भविष्य में ऐसी बात सपने में भी न सोच सके।     

You May Have Missed

error: Content is protected !!