जिला में आदर्श आचार संहिता की पालना दृढ़ता से की जाएगी सुनिश्चित

– नगर निगम गुरुग्राम के अतिरिक्त आयुक्त एवं एमसीसी नोडल अधिकारी डा. बलप्रीत सिंह ने राजनीतिक पार्टियों के होर्डिंग, बैनर, स्टीकर, पंपलेट हटाने तथा दीवारों पर लिखे राजनीतिक स्लोगन व नारों आदि को पेंट करने के कार्य में और अधिक तेजी लाने के दिए निर्देश

गुरुग्राम, 21 अगस्त। नगर निगम गुरुग्राम के अतिरिक्त आयुक्त एवं एमसीसी नोडल अधिकारी डा. बलप्रीत सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनावों के चलते लागू आदर्श आचार संहिता की पालना जिला में दृढ़ता से सुनिश्चित की जा रही है। इसके तहत अलग-अलग क्षेत्रों में टीमें कार्य कर रही हैं।

उन्होंने अपने कार्यालय में आयोजित बैठक में नगर निगम गुरुग्राम व मानेसर, विकास एवं पंचायत विभाग तथा नगर परिषद व नगर पालिकाओं के अधिकारियों से कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में आदर्श आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करें। इसके तहत विभिन्न स्थानों पर लगे राजनीतिक पार्टियों के होर्डिंग, बैनर, स्टीकर, पंपलेट को लगातार हटाते रहें तथा दीवारों पर लिखे राजनीतिक स्लोगन व नारों आदि पर पेंट करवाएं। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए कि सभी क्षेत्रों में टीमें लगातार कार्य करती रहें।

बैठक में अधिकारियों ने बताया कि विभिन्न सडक़ों, बिजली व स्ट्र्रीट लाईट के खंबों, दीवारों सहित अन्य स्थानों पर लगाए जाने वाले होर्डिंग बैनर को हटाया जा रहा है तथा दीवारों पर लिखे स्लोगन व नारों पर पेंट किया जा रहा है। बुधवार को ओल्ड रेलवे रोड़ व सोहना रोड़ सहित एसपीआर सहित अन्य क्षेत्रों में होर्डिंग-बैनर हटाने की कार्रवाई की गई है तथा बिजली व स्ट्रीट लाईट के खंभों पर लगे होडिंगों को हटाया गया है।  

You May Have Missed

error: Content is protected !!