कांग्रेस दो तिहाई बहुमत से सरकारबनाएगी : अतीन्द्र यादव

धीरूभाई पटेल के नारनौल पहुंचने पर किया स्वागत

भारत सारथी/कौशिक

नारनौल।‌ कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा नारनौल विधानसभा से टिकट के दावेदार सरपंच अतेंद्र यादव ने कहा है कि ने कहा कि हम इसका स्वागत करते हैं और कांग्रेस तैयार है। कांग्रेस 2/3 बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा की मेहनत से अब कांग्रेस तैयार है और सभी वर्गों के लोगों ने कांग्रेस को सत्ता में लाने का फैसला कर लिया है।

कांग्रेस नेता अतेंद्र ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि हरियाणा में भाजपा अपना जनाधार खो चुकी है । प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। जहां देखो अव्यवस्था फैली है। भाजपा ने 10 साल में यदि कुछ काम किया होता, तो आज उन्हें बड़ी-बड़ी घोषणाएं करने की जरूरत ही नहीं पड़ती।

किसान का काम है खेत में अन्न पैदा करके देश का पेट भरना, लेकिन किसान पसीना नहीं, खून बहा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि किसान की आमदनी डबल करेंगे, लेकिन डबल नहीं की। किसान बार-बार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

उन्होंने जनता से आह्वान किया कि 10 साल बाद अब फिर से धोखा मत खाना। कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व वादा किया है कि कांग्रेस की सरकार आने पर स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू होगी। किसानों को एमएसपी की गारंटी दी जाएगी।

पूर्व सरपंच ने कहा इसके अलावा नारनौल क्षेत्र वासी बिजली, पानी को तरस रहे हैं । सारी सड़कें बुरी तरह से टूटी पड़ी हैं। भाजपा के परिवार पहचान पत्र व प्रॉपर्टी आईडी तथा अन्य पोर्टल को लेकर आम जनता दुखी है।

इसलिए लोगों में भाजपा सरकार के प्रति गुस्सा है जो अगले विधानसभा चुनाव परिणाम में देखने को मिलेगा।

प्रदेश मे सत्ता परिवर्तन निश्चित! सरपंच अतेंद्र यादव

धीरुभाई पटेल का किया भव्य स्वागत

नारनौल विधानसभा क्षेत्र से वरिष्ठ कांग्रेस नेता ओर सरपंच ऐसोसिएशन के प्रधान व अतेंद्र यादव ने आज नारनौल लोक निर्माण विश्रामगृह में पहुंचने पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी से रेवाड़ी, दादरी, भिवानी, महेंद्रगढ़ जोनल कोऑर्डिनेटर धीरूभाई पटेल का जोरदार स्वागत किया और उनको विश्वास दिलाया की नारनौल क्षेत्र मे कांग्रेस मजबूत है। आने वाले चुनाव मे यह सीट कांग्रेस के खाते मे जाएगी। उन्होंने कहा कि नारनौल क्षेत्र मे सभी कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट है और कांग्रेस पार्टी के लिए घर घर प्रचार कर रहे है। धीरुभाई पटेल ने सरपंच अतेंद्र यादव की पीठ थपथपाते हुए कहा कि वो पार्टी के विस्तार के लिए मजबूती से कार्यक्रम करें। सरपंच अतेंद्र यादव ने कहा कि प्रदेश मे सत्ता परिवर्तन निश्चित है ओर कांग्रेस पार्टी कम से कम 80 सीटें हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश कि जनता पूरी तरह से कांग्रेस के साथ है।

Previous post

सीएम सैनी के हाथों से बनी चाय पीकर ग्रामीण बोले- नायाब है म्हारा मुख्यमंत्री

Next post

जो लोग हिसाब मांग रहे, उनके खुद के बही खाते फटे पड़े हैं, हुड्डा अपनी कॉपी उठाकर लाएं और बताएं कितनों को रोजगार दिया

You May Have Missed