जेजेपी विधायकों के पार्टी छोड़ने पर विज का तंज, “यह तो पहले से ही टूटे हुए थे, सदन में भी साथ खड़े नहीं होते थे”

कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि यह कुनबे और गैंगस है, प्रदेश को लूटने व ठगने के लिए चुनाव के समय यह इकट्‌ठे हो जाते हैं – पूर्व मंत्री अनिल विज

विनेश फौगाट हरियाणा की बेटी है और सारे हरियाणा को मिलकर लड़ाई लड़नी चाहिए – अनिल विज

अम्बाला, 17 अगस्त – हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद जेजेपी विधायकों के पार्टी छोड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “यह तो पहले ही टूटे हुए थे और यह कभी भी साथ नहीं थे। यह विधानसभा के सदन में भी साथ खड़े नहीं होते थे। यह तकनीकी तौर पर घोषणा नहीं कर सकते थे, अब क्योंकि चुनाव घोषित हो चुके हैं और ज्यादा महत्व नहीं रहा इसलिए यह पार्टी छोड़ना की घोषणा कर रहे हैं”।

श्री विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

कांग्रेस ने रणदीप सुरजेवाला के चुनाव में भाजपा की विदाई के बयान पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि सुरजेवाला किस पार्टी की ओर से यह कह रहे हैं और कौन सी पार्टी।  एक तरफ तो वह भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के खिलाफ बोल रहे हैं, एक तरफ कांग्रेस नाम की पार्टी प्रदेश में है नहीं। जिस पार्टी के बीते कई वर्षों से चुनाव ही नहीं हुए तो उस पार्टी को पार्टी कैसे कहा जा सकता है। कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि यह तो कुनबे और गैंगस है जो हरियाणा को लूटने व ठगने के लिए चुनाव के समय इकट्‌ठे हो जाते हैं। जिस पार्टी के अंदर 16 साल से चुनाव न हुए हो बल्कि चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेते हुए इस पार्टी की मान्यता रद्द करनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी में प्रजातंत्र नहीं है वह कैसे देश के प्रजातंत्र की रक्षा कर सकती है।

विनेश की लड़ाई हरियाणा को मिलकर लड़नी चाहिए – अनिल विज

रणदीप सुरजेवाला के बयान कि विनेश फौगाट के साथ जो अन्याय हुआ उसके खिलाफ वह लड़ते रहेंगे के बयान पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह अच्छी बात है, विनेश हरियाणा की बेटी है और सारे हरियाणा को मिलकर लड़ाई लड़नी चाहिए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!