हिन्दुस्तान के लिए मैडल लाने में हरियाणा बहुत बड़ी भूमिका अदा कर रहा है – पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

*पानीपत के गोल्डन आर्म बॉय नीरज चोपडा द्वारा एक ओर मैडल दिलाने से सारे देश और प्रदेश में ख़ुशी की लहर- अनिल विज*

*विज ने विनेश फोगाट के डिस्कवालीफाई होने पर राजनीति कर रही आप और कांग्रेस पार्टी को भी खरी-खरी सुनाई*

अंबाला, 9 अगस्त- हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि हिन्दुस्तान के लिए मैडल लाने में हरियाणा बहुत बड़ी भूमिका अदा कर रहा है और पानीपत के गोल्डन आर्म बॉय नीरज चोपडा द्वारा जेवलियन थ्रो में देश को एक और इंडिविजुअल मैडल दिलाने से सारे देश और प्रदेश में बहुत ख़ुशी का माहौल है। विज ने विनेश फोगाट के डिस्कवालीफाई होने पर राजनीति कर रही आप और कांग्रेस पार्टी को भी खरी-खरी सुनाई।

श्री विज ने आज मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा के पानीपत से गोल्डन आर्म कहलाये जाने वाले नीरज चोपडा ने कल पेरिस ओलंपिक में सिंगल सिल्वर मैडल लाने से ना केवल देश का बल्कि हरियाणा का नाम भी चमका दिया है। नीरज चोपडा के मैडल लाने पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की देश को मैडल दिलाने में हरियाणा बहुत बड़ी भूमिका अदा कर रहा है। विज ने कहा की देश की झोली में सिल्वर मैडल आने से देश और प्रदेश में ख़ुशी की लहर है।

कुश्ती में विनेश फोगाट के डिस्कवालीफाई होने के बाद से आप और कांग्रेस पार्टी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और खेल मंत्री को लेकर ब्यान दे रही है और आरोप लगा रही है कि विनेश फोगाट के लिए जो कदम उठाये जाने चाहिए थे वो नहीं उठाये गए। उसी को लेकर अनिल विज ने आज दोनों पार्टियों पर कटाक्ष किया और कहा कि राजनीति में रोज किसी ना किसी के साथ खेल होता रहता है लेकिन खेल में राजनीति नहीं होनी चाहिए। विज ने कहा कि अगर इन पार्टियों को इतनी ही खेल की जानकारी है तो वह अपने कार्यकर्ताओं को खेलों में भेजें और देश के लिए मैडल लेकर आएं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!