हरियाणा : विधायकों के इस्तीफों की लगी झड़ी …….. जेजेपी को लगा चौथा झटका

हरियाणा विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. चुनाव की तैयारियों में जुटे नेताओं के दल बदलने का भी दौर शुरू हो गया है. हरियाणा की जननायक जनता पार्टी के चार विधायकों ने इस्तीफा सौंप दिया है.

चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 का ऐलान हो गया है. बीते रोज शुक्रवार को चुनाव आयोग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी तारीखों का ऐलान कर दिया है. अब चुनाव की तारीखों के आते ही विधायकों के इस्तीफों की भी झड़ी लग गई है. हरियाणा की पार्टी जेजेपी के 4 विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. जननायक जनता पार्टी के गुहला चीका से विधायक ईश्वर सिंह ने भी दिया पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

इससे पहले भी तीन विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं. गुहला आरक्षित विधानसभा क्षेत्र से 2019 के चुनाव में जेजेपी पार्टी से जीत दर्ज करने वाले विधायक ईश्वर सिंह ने भी पार्टी पार्टी को इस्तीफा सौंप दिया है. साथ ही पूर्व पंचायत मंत्री रहे टोहाना के विधायक देवेंदर बबली भी अपनी पार्टी को अलविदा कह चुके हैं. जेजेपी को अब ये लगातार चौथा झटका लगा है.

पार्टी के इस्तीफों को लेकर बयानबाजी शुरू

जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला का बड़ा बयान भी इस्तीफों के बाद सामने आया है. चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए जेजेपी की तैयारी पूरी है. पूर्ण बहुमत से हरियाणा प्रदेश में हम सरकार बनाने जा रहे हैं. पिछले साढ़े 4 साल में जेजेपी ने सरकार में रहते हुए बेहतरीन काम किए हैं. बीजेपी ने हमें धोखा दिया है.

पूर्व मंत्री अनूप धानक के जजपा को अलविदा कहने के बयान पर भी चौटाला ने प्रतिक्रिया दी है. चौटाला ने कहा कि किसी के आने और जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता. कई लोगों ने हमें धोखा दिया लेकिन कोई फर्क फर्क नहीं पड़ता. कांग्रेस पार्टी में नेताओं के आने-जाने का सिलसिला भी है जारी.

You May Have Missed

error: Content is protected !!