आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा के नेतृत्व में निकाली तिरंगा यात्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल रंगा भी रहे मौजूद

हरियाणा में किसान, जवान और पहलवान तिरंगे के तीन रंग, बीजेपी ने इन्हीं के साथ गद्दारी की: अनुराग ढांडा

हर साल होनी चाहिए सीईटी परीक्षा, बीजेपी ने तीन साल से नहीं कराई परीक्षा: अनुराग ढांडा

आज भी प्रदेश के सात लाख सीईटी पास युवा नौकरी की तलाश में: अनुराग ढांडा

बीजेपी ने प्रदेश के युवाओं को खून के आंसू रुलाया, अब युवा ही बीजेपी को सत्ता से उखाड़ेंगे: अनुराग ढांडा

नरवाना/जींद, 14 अगस्त – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा और प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. अनिल रंगा के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नरवाना में तिरंगा यात्रा निकली। भगत सिंह चौक से शुरू कर, विश्वकर्मा चौक होते हुए एलआईसी रोड पर स्थित धन्ना भगत की मूर्ति पर माल्यार्पण के साथ तिरंगा यात्रा का समापन हुआ। इस दौरान जहां जहां से तिरंगा यात्रा निकली वहां वहां से लोग जुड़ते गए। यात्रा के दौरान लोगों ने भारत माता की जय और इंकलाब जिंदाबाद के नारों के साथ पूरी तरह से माहौल देशभक्तिमय बना दिया।

अनुराग ढांडा ने कहा कि तिरंगा हमारे देश का गौरव है। इसके लिए न जाने कितने बलिदानियों ने अपने प्राणों की आहुति दी है। यदि हम तिरंगे के तीन रंगों को हरियाणा के हिसाब से समझें तो किसान, जवान और पहलवान तिरंगे के तीन रंग हैं। क्योंकि किसान खेत में अन्न उगाकर, जवान बॉर्डर पर हमारे रक्षा करके और पहलवान ओलंपिक के दंगल में देश का गौरव बढ़ाने का काम करता है। लेकिन बीजेपी ने इन तीनों के साथ गद्दारी की है।

उन्होंने कहा कि राज्य के लाखों युवाओं को सीईटी (कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट) का इंतजार है। जिस समय प्रदेश सरकार ने सीईटी को लागू किया था उस समय दावा किया था कि हर साल परीक्षा करवाई जाएगी, लेकिन तीन साल में एक बार ही परीक्षा हो पाई है। ये बीजेपी सरकार के फेलियर को दर्शाता है। प्रदेश में सात लाख सीईटी पास युवा हैं, जो आज भी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं। नरवाना और जींद से भी हजारों युवा तैयारी कर रहे थे। बीजेपी ने युवाओं के साथ धोखा करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि सीईटी परीक्षा पास करने वाले हजारों अभ्यर्थियों को नौकरी भी नहीं मिल पाई है। बीजेपी सरकार ने दावा किया था कि एक बार जो अभ्यर्थी परीक्षा पास करेगा, वह तीन साल तक निकलने वाली भर्तियों के लिए पात्र होगा। लेकिन सच तो ये है कि सीईटी पास सभी अभ्यर्थियों को परीक्षा में बैठने का ही मौका नहीं दिया गया। बीजेपी सरकार ने युवाओं को खून के आंसू रुलाया है, अब यही युवा बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!