भारी बारिश के बावजूद भी ……….. उमेश अग्रवाल के आशीर्वाद समारोह में उमड़ा जनसैलाब

वर्ष 2014 में हरियाणा में अब तक सबसे ज्यादा वोटों चुनाव जीत कर विधायक बनने वाले उमेश अग्रवाल ने शायराना अंदाज में कहा,

‘‘मेरे लहज़े में जी हुजुरी ना था, इससे ज्यादा मेरा कसूर न था! पल भर को यदि मैं बेज़मीर हो जाता यकीन मानो कबका वजीर हो जाता!!’’

गुरुग्राम। रविवार को देर रात राज नगर (एनएच-8) के मैलफोर्ट मोटल में आयोजित ‘‘आपके सम्मान में-उमेश अग्रवाल मैदान में आशीर्वाद समारोह में उमड़े जनसैलाब ने साबित कर दिया कि उन्होंने आगामी विधानसभा में वर्ष 2014 में हुए विधानसभा चुनाव की तरह पूरी तरह से समर्थन देकर रिकाॅर्ड मतों से विजयी बनाने का मन बना लिया है। श्री अग्रवाल ने भी लोगों को विश्वास दिलाया  िकवे उनके हित में अपनी आवाज बुलंत करते रहे हैं और करते रहेंगे।

वर्ष 2014 में हरियाणा में अब तक सबसे ज्यादा वोटों चुनाव जीत कर विधायक बनने वाले उमेश अग्रवाल ने शायराना अंदाज में कहा, ‘‘मेरे लहज़े में जी हुजुरी ना था, इससे ज्यादा मेरा कसूर न था! पल भर को यदि मैं बेज़मीर हो जाता यकीन मानो कबका वजीर हो जाता!!’’ उन्होंने कहा कि जनता के हित के मुद्दों को प्रभावी ढंग से उठाना उनकी जिम्मेदारी थी। गुरुग्राम के हित और विकास के लिए आवाज उठाने के लिए उन्हें अपनी ही सरकार में संघर्ष झेलना पड़ा। कई मुद्दों पर उनका तत्कालीन मुख्यमंत्री से भी टकराव हुआ, लेकिन विकास और जनहित पर उन्होंने समझौता नहीं किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में लोगों का आशियाना उजड़ने नहीं दिया।

पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि अब जनप्रतिनिधि गुरुग्राम के हित की पूरी तरह अनदेखी कर रहे हैं जिसका खामियाजा शहर की जनता को झेलना पड़ रहा है। पूरा शहर गंदगी के ढेर में सांस ले रहा है। जहां देखो वहीं गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। शहर की हर दूसरी गली में सीवर व्यवस्था का बुरा हाल है। थोड़ी सी बारिश में ही शहर की छोटी-बड़ी सभी सड़कों पर लंबा ट्रैफिक जाम लग जाता है। दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस वे पर तो कई-कई किलोमीटर लंबा जाम लग जाता है।

श्री उमेश अग्रवाल ने कहा कि यह इस शहर के लोगों का दुर्भाग्य ही कहा जाएगा कि गंदगी के ढेर हटवाने के लिए कंेद्रीय मंत्री को धरने पर बैठने तक की चेतावनी देनी पड़ी। सरकारी अधिकारी न जनता की सुन रहे हैं न जन प्रतिनिधियों की। सरकारी अधिकारी पूरी तरह बेलगाम हैं।

उन्होंने खराब मौसम और बारिश के बावजूद आशीर्वाद समारोह में भारी संख्या में जुटे लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने शहर के लोगों का न पहले विश्वास टूटने दिया था और न ही भविष्य में टूटने देंगे। लोग आप की नीतियों और विकास कार्यों पर भरोसा कर रहे हैं। इसी भरोसे की बदौलत हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनना तय है।

उन्होंने भव्य आशीर्वाद समारोह आयोजित करने के लिए कार्यक्रम के संयोजक श्यामलाल बामणिया, संजय और प्रताप सिंह कदम की भरपूर प्रशंसा की।

Previous post

‘पूरे देश में हरियाणा पहला राज्य जहां अब सभी फसलों को न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदा जाएगा’’ – विज

Next post

स्वास्थ्य मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने वर्चुअल माध्यम से उप-मंडल अस्पताल सोहना में विशेष नवजात शिशु देखभाल इकाई (एसएनसीयू) का किया उद्घाटन

You May Have Missed

error: Content is protected !!