प्रदेश का हर कर्मचारी वर्ग अपने हितों के लिए सरकार के खिलाफ कर रहा धरना -प्रदर्शन – उदयभान

– बीजेपी ने 10 साल के कार्यकाल में अपने हकों की आवाज उठाने पर हर तबके को लाठी और गोली से कुचला – उदयभान

– विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता व कर्मचारी वर्ग सरकार से हर वार का बदला वोट की चोट से लेगा – उदयभान

चंडीगढ़, 3 अगस्त। हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी उदयभान का कहना है कि बीजेपी सरकार से प्रदेश का कोई भी वर्ग खुश नहीं है। यहीं वजह है कि आज हर वर्ग इस सरकार के खिलाफ आंदोलनरत है। आज  एनएचएम कर्मचारी, आंगनवाड़ी वर्कर, मीड डे मिल वर्कर, आशा वर्कर, गेस्ट टीचर, बिजली कर्मचारी, बीएसएनएल कर्मचारी, रिटायर्ड कर्मचारी, सफाई कर्मचारी, रोड़वेज कर्मचारी और मनरेगा कर्मी या तो हड़ताल पर हैं या हड़ताल पर जाने की तैयारी कर रहे हैं या धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन सत्ता के नशे में चूर बीजेपी किसी भी वर्ग की मांगों को मानने के लिए तैयार नहीं है। तमाम कर्मियों के साथ सरकार ने जो वादे किए थे, उनमें से किसी को अमलीजामा नहीं पहनाया गया। इसलिए ये सरकार तमाम वर्गों का विश्वास खो चुकी है। 

उदयभान ने कहा कि गनीमत है कि जल्द प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। वर्ना बीजेपी कार्यकाल के 10 साल का रिकॉर्ड बताता है कि इस सरकार ने अपने हकों की आवाज उठाने वाले हर तबके को लाठी और गोली से कुचला है। इस सरकार ने ओपीएस की मांग करने वाले कर्मचारियों, ई-टेंडरिंग के खिलाफ बोलने वाले पंच-सरपंचों, एमएसपी की मांग करने वाले किसानों, पक्का करने की मांग करने वाले गेस्ट टीचरों समेत हर वर्ग पर लाठी व गोलियां चलाई हैं। लेकिन अब बारी जनता की है। इस बार जनता बीजेपी द्वारा किए गए हर वार का बदला वोट की चोट से लेगी और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनवाएगी। कांग्रेस सरकार बनने पर आंदोलनरत सभी तबकों की मांगों का संज्ञान लेते हुए उनका समाधान किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने अपने दोषपूर्ण नीतियों और योजनाओं से प्रदेश के हर वर्ग को परेशान करने का काम किया है। दस साल के कार्यकाल में बीजेपी विकास के हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। प्रदेश को अपराध, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, मंहगाई में देश में पहले स्थान पर लाने का काम बीजेपी सरकार ने किया है। प्रदेश की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है। लोकसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस की सरकार बनने के साफ संकेत दे दिए थे। आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बना रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!