बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास का पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया -चौधरी संतोख सिंह

जनता हिसाब माँगती है सरकार बताए बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गाँवों-कॉलोनियों एवं सेक्टरों में ड्रेनेज सिस्टम का सैकड़ों करोड़ रुपया कहा गया?-चौधरी संतोख सिंह

गुरुग्राम में बारिश ने खोली सरकार के विकास कार्यों की पोल

गुरुग्राम, 01 अगस्त, 2024 – जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान एवं कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता चौधरी संतोख सिंह ने कांग्रेस पार्टी द्वारा हरियाणा माँगें हिसाब कार्यक्रम के तहत बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र मैं बारिश से जल भराव वाले स्थानों का दौरा किया। उन्होंने कहा कि बारिश ने गुरुग्राम में भाजपा सरकार के विकास कार्यों की पोल खोल दी। उन्होंने कहा कि पूरे बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गाँवों, कॉलोनियों एवं सेक्टरों में पानी के निकासी के उचित प्रबंध नहीं है। ड्रेनेज सिस्टम बिलकुल फेल है। बारिश और सीवर का पानी मिलकर गलियों में खड़ा है। चारों ओर गंदगी एवं बदबू है और जनता नारकीय जीवन जीने को मजबूर है।

उन्होंने सरकार से सवाल किया कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गाँवों, कॉलोनियों एवं सेक्टरों में ड्रेनेज सिस्टम ठीक क्यों नहीं है? किस सफाई एजेंसी को टेंडर दिया? सफ़ाई का टेंडर किसने दिया? जल भराव के लिए ज़िम्मेदार कौन?

उन्होंने कहा के बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास का पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। उन्होंने भाजपा सरकार से पूछा कि जनता हिसाब माँगती है सरकार बताए बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गाँवों-कॉलोनियों एवं सेक्टरों में ड्रेनेज सिस्टम का सैकड़ों करोड़ रुपया कहा गया?

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता आपस में एक दूसरे से लड़ रहे हैं और गुरुग्राम की बदहाली के लिए एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक दूसरे पर आरोप लगाकर वह अपनी ज़िम्मेदारी से बच नहीं सकते। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रतिनिधि चुने हुए सांसद एवं विधायक तथा अन्य सभी नेता बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र एवं गुरुग्राम की बदहाली के लिए ज़िम्मेदार है। उन्होंने कहा कि जनता सब देख रही है और आने वाले विधानसभा चुनावों में जनता भाजपा को सबक़ सिखाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!