नेता भी कावड़ लेकर आए ताकि कुछ पाप धुल जाए – जयहिंद

नशे और अपराध के खिलाफ भाईचारे के साथ जयहिंद ला रहे हैं कावड़

भोलेनाथ और भाईचारा तय करेगा जयहिंद का राजनीतिक फैसला

ओलंपिक में मैडल जीतने पर मनु भाकर को गाय करेगे भेट – जयहिंद

रौनक शर्मा

सोनीपत – जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद और उनके कई साथी हरिद्वार से रोहतक के लिए कावड़ लेकर रोहतक के लिए निकले हुए हैं । वही वीरवार को सोनीपत से होते हुए गोहना के लिए निकले। जयहिंद 2 अगस्त को किलोई के पुराने शिव मंदिर में जल और कावड़ चढ़ायेंगे ।

नवीन जयहिंद ने कहा कि वे और उनके साथी कोई पहली बार कावड़ लाने नहीं जा रहे है । वे अब तक तीन कावड़ ला चुके है जो भोलेनाथ के साथ प्रदेश के भाईचारे, सुख-समृद्धि और शांति को समर्पित थी। वही बेरोज़गारी के ख़िलाफ़ भी वे कावड़ ला चुके है । उनकी ये कावड़ नशे और अपराध के ख़िलाफ़ है जो वो भाईचारे के साथ ला रहे हैं । जो किलोई के पुराने शिव मंदिर में गंगा जल और कावड़ चढ़ाई जायेंगी ।

जयहिंद ने कहा कि भोले नाथ से प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की । युवाओं से भी अपील की कि युवा ज़िंदगी में कभी नशा न करने के प्रण के साथ कावड़ उठाए और शांति बरतते हुए अपनी कावड़ यात्रा को पूरा करे । ज़िंदगी में चाहे शादी हो न हो , रोज़गार मिले न मिले लेकिन कभी भी नशा और अपराध को जीवन में न आने दें ।

जयहिंद ने कावड़ लाने वालों को पाखंडी बताने वालों पर तंज कसते हुए और करारा जवाब देते हुए कहा कि एसी के कमरों में बैठ कर बोलने वाले कभी सड़क पर उतरकर 300-400 किलोमीटर पैदल चले 36 बिरादरी के करोड़ों भोले के भक्त है जो हर साल कावड़ लाते है और अपनी आस्था प्रकट करते है ।

साथ ही जयहिंद ने कहा कि प्रदेश के सभी पार्टियों और नेताओं को खुला चैलेंज है कि वे इस संघर्ष के दंगल में मेरे साथ कावड़ लाये । सिर्फ़ फोटो खींचने के लिए कवाडियो के साथ पचास मीटर न भागे बल्कि ख़ुद का कावड़िये बन कावड़ लाये ।

जयहिंद ने राजनीति और चुनाव लड़ने के सवाल के जवाब में कहा कि भोलेनाथ ने कहा है कि सब नेताओ के पास जाओ और समर्थन के लिए समय माँगों, फिर जनता का भाईचारा जो फ़ैसला लेगा आगे उसी के आधार पर निर्णय लेंगे । उन्होंने कहा की समाज की भलाई की है और आगे भी समाज के लिए संघर्ष जारी रहेगा वही 21 साल के संघर्ष के जीवन में चार इंजन सरकार से लड़ाई लड़ी है । आगे जो भाईचारा कहेगा वो करेंगे ।

मनु भाकर को गाय देंगे गिफ्ट में – जयहिंद

जयहिंद ने कहा कि उन्होंने भोलेनाथ से देश के खिलाड़ियों के लिए आशीर्वाद माँगा कि ज़्यादा से ज़्यादा मेडल लेकर आये । मैंने तो पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी म्हारी छोरी मेडल लेकर आएगी । अभी तो एक मेडल और लेकर आएगी । वही देश और प्रदेश के लिए मैडल जीतने पर मनु भाकर को गाय भेंट में देंगे।

Previous post

अनुसूचित जाति के छोटे उद्यमियों को प्रमुख उद्योगों के साथ जोड़ने के लिए व्यापक योजना बनाने की तैयारी में हरियाणा सरकार

Next post

केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने किया राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ का शुभारंभ

You May Have Missed