जयहिंद ने गंगा में डुबकी लगाकर नशे व अपराध के खिलाफ उठाई कावड़

रौनक शर्मा

रोहतक –जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद और उनके कई साथी आज हरिद्वार से रोहतक के लिए रवाना हुए । सोनीपत-गोहना से होते हुए 2 अगस्त को किलोई के पुराने शिव मंदिर में जल और कावड़ चढ़ायेंगे ।

नवीन जयहिंद ने कहा कि वे और उनके साथी कोई पहली बार कावड़ लाने नहीं जा रहे है । वे अब तक तीन कावड़ ला चुके है जो भोलेनाथ के साथ प्रदेश के भाईचारे, सुख-समृद्धि और शांति को समर्पित थी। वही बेरोज़गारी के ख़िलाफ़ भी वे कावड़ ला चुके है । उनकी ये कावड़ नशे और अपराध के ख़िलाफ़ है जो वो भाईचारे के साथ लायेंगे । किलोई के पुराने शिव मंदिर में गंगा जल और कावड़ चढ़ाई जायेंगी ।

जयहिंद ने कहा कि भोले नाथ से प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की । युवाओं से भी अपील की कि युवा ज़िंदगी में कभी नशा न करने के प्रण के साथ कावड़ उठाए और शांति बरतते हुए अपनी कावड़ यात्रा को पूरा करे । वही डाक कावड़िये भाई भी जल्दबाज़ी न दिखाए और शांति के अपनी कावड़ को लाये।

जयहिंद ने कहा कि प्रदेश के सभी पार्टियों और नेताओं को खुला चैलेंज है कि वे इस संघर्ष के दंगल में मेरे साथ कावड़ लाये । सिर्फ़ फोटो खींचने के लिए कवाडियो के साथ पचास मीटर न भागे बल्कि ख़ुद का कावड़िये बन कावड़ लाये ।

जयहिंद ने बताया कि कई लोग मुझसे राजनीति के भविष्य के फैसले के बारे में पूछते हैं भोलेनाथ और भाईचारा जो फ़ैसला लेगा आगे उसी के आधार पर निर्णय लेंगे । समाज की भलाई की है और आगे भी समाज के लिए काम करेंगे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!