नशे के खिलाफ व भाईचारे के साथ कावड़ लाएंगे नवीन जयहिंद

मनु भाकर को करेंगे गाय भेट जयहिंद

दूसरा मैडल लाने पर दी बधाई और तीसरे मैडल लेकर आएगी कि करी भविष्यवाणी :जयहिंद

रौनक शर्मा

रोहतक – जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद और उनके कई साथी आज रोहतक स्थित तंबू से हरिद्वार के लिए रवाना हुए ।

पत्रकारों से बातचीत में नवीन जयहिंद ने कहा कि वे और उनके साथी कोई पहली बार कावड़ लाने नहीं जा रहे है । वे अब तक तीन कावड़ ला चुके है जो भोलेनाथ के साथ प्रदेश के भाईचारे , सुख-समृद्धि और शांति को समर्पित थी। वही बेरोज़गारी के ख़िलाफ़ भी वे कावड़ ला चुके है । उनकी ये कावड़ नशे और अपराध के ख़िलाफ़ है जो वो भाईचारे के साथ लायेंगे । किलोई के पुराने शिव मंदिर में गंगा जल और कावड़ चढ़ाई जायेंगी ।

जयहिंद ने कावड़ को पाखंड बताने वालों पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग अपने माँ-बाप तक को नहीं मानते वो भगवान की भक्ति को क्या जानेगे । ये भक्ति की ही शक्ति होती है जो 300-400 किलोमीटर पैदल चल कर कावड़ लाते है । एसी में रहने वाले इसे क्या समझेंगे । नशा करने वाला दो सौ  मीटर नहीं चल सकता । जिसके शरीर में दम होगा वो ही इस गर्मी में भोलेनाथ की कावड़ ला सकता है । कुछ लोगों की वजह से करोड़ों लोगों की आस्था पर सवाल नहीं खड़े करने चाहिए ।

जयहिंद ने कहा कि प्रदेश की सभी पार्टियों और नेताओं को खुला चैलेंज है कि वे इस संघर्ष के दंगल में मेरे साथ कावड़ लाये । सिर्फ़ फोटो खींचने के लिए कवाडियो के साथ पचास मीटर न भागे बल्कि ख़ुद का कावड़िये बन कावड़ लाये ।

जयहिंद ने युवाओं से भी अपील की कि युवा ज़िंदगी में कभी नशा न करने के प्रण के साथ कावड़ उठाए और शांति बरतते हुए अपनी कावड़ यात्रा को पूरा करे, वही डाक कावड़िये भाई भी जल्दबाज़ी न दिखाए और शांति के साथ अपनी कावड़ को लाये ।

जयहिंद ने पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर की क्या हरिद्वार में ही राजनीति में आने का फ़ैसला लेंगे पर कहा कि इस बात को उन्होंने भोलेनाथ और भाईचारे पर छोड़ दिया है । जयहिंद ने कहा है कि भोलेनाथ ने कहा हैं जो भाईचारा कहे वो फ़ैसला लो अब जो भाईचारा कहेगा वही होगा।

जयहिंद के पास कल आई कुछ युवाओं की वीडियो पर कहा कि उनके पास कुछ युवाओं ने जो यमूनोत्री में फँसे हुए है की मदद के लिए वीडियो आई थी । वे युवा अधिक बारिश के कारण रोड टूट जाने से ऊपर फँस गये । वहाँ मदद न मिलने पर उनसे मदद माँगी गई । हमने मुख्यमंत्री ऑफिस में इस वीडियो को भेजा और जल्द से जल्द उनकी मदद करने की अपील की। इसके साथ सभी से अपील है कि अगर कही भी कोई आपदा हो या रोड एक्सीडेंट हो और आप मदद कर सकते है तो ज़रूर करें । आप किसी के जीवन को बचा सकते है । भोले की भक्ति का भी यही संदेश है ।

भोले की कावड़ लेके आएँगे ओलम्पिक में खिलाड़ियों की सफलता और मनु भाकर के तीसरे मैडल की कामना करेंगे

कावड़ लेने जा रहे नवीन जयहिंद ने अपने फेसबुक पेज से लाइव आकर मिक्स्ड डबल में मेडल लाने पर मनु भाकर और सरबजोत को बधाई दी । और साथ ही जयहिंद ने कहा  हम हरिद्वार भोलेनाथ की कावड़ लेने जा रहे हैं और भोले बाबा की हरिद्वार से कावड़ लेकर आएंगे इसके साथ ही विदेशी धरती पर चल रहे ओलंपिक खेलों के खेल रहे भारतीय और हरियाणा के खिलाडियों के लिए भगवान भोलेनाथ से प्रार्थना करेगे ताकि भारत के खिलाड़ी और हरियाणा के खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा देश प्रदेश के नाम मैडल जीत सके

इसके साथ ही जयहिंद ने मनु भाकर के द्वारा 2 मैडल जीतने पर बधाई देते हुए कहा की हरिद्वार जाकर भगवान भोलेनाथ से मनु भाकर के तीसरे मैडल के जीतने की भी कामना करेगे

You May Have Missed

error: Content is protected !!