मिशन मोड में जड़ से खत्म करेंगे गुरुग्राम की समस्याएं : जीएल शर्मा

भ्रष्ट अधिकारियों को कुर्सी पर टिकने नहीं दिया जाएगा

गुरुग्राम।  हरियाणा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने कहा कि अगर पार्टी ने उन्हें अवसर दिया और लोगों का समर्थन और प्यार मिला तो वह गुड़गांव की समस्याओं के लिए मिशन मोड पर काम करेंगे। उनके पास हर एक समस्या के समाधान का रोडमैप तैयार है। उस रोडमैप पर काम कर गुरुग्राम की सभी समस्याओं का जड़ से खत्म करने किया जाएगा। जीएल शर्मा बीती देर शाम जय विहार में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान जीएल शर्मा ने देर शाम लक्ष्मण विहार, राजेंद्र पार्क और जय विहार में लोगों से मुलाकात की। जिन कॉलोनियों में जीएल शर्मा गए्र, वहां लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।  

जीएल शर्मा ने गुरुग्राम की समस्याओं के लिए परिस्थितियों और अधिकारियों की लापरवाही  को जिम्मेदारी बताते हुए कहा कि शहर की परिस्थिति बदल गई है। कुछ अधिकारी लापरवाह हो गए हैं। अगर उन्हें अवसर मिला तो एक भी लापरवाह और भ्रष्ट अधिकारी को शहर में कुर्सी पर नहीं टिकने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अधिकारी विलायती घोड़े होते हैं, ऐसे घोडों की सवारी उन्हें करनी आती है।  भ्रष्ट अफसरों का बोरिया बिस्तर यहां से बांध कर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि सभी अफसर न भ्रष्ट और न ही लापरवाह। अच्छे अफसरों की कमी नहीं है। उन्हें ईमानदार और काम करने वाले जनप्रतिनिधि की दरकार है। शर्मा ने कहा कि  मैं ईमानदार हूं, लोगों की समस्याओं के लिए कहता हूं तो अफसर तत्काल काम करते हैं। ईमानदार की अधिकारी जरूर सुनते हैं।

 शर्मा ने भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार के कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि गुरुग्राम में सरकार ने काम किए हैं। कद्र और प्रदेश सरकार ने  बहुत काम किए हैं। विकास सतत प्रक्रिया है जो निरंतर गतिमान रहना चाहिए। भाजपा ने विकास की गति को रुकने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में मूल रूप से ड्रेनेज, सीवर ओवर फ्लो, जलभराव, पीने के पानी,  बिजली की समस्या है। यह सुविधाएं हासिल करना लोगों का मूल अधिकार है और वह इन  अधिकारों के लिए काम करेंगे।  ड्रेनेज का सुधार करेंगे। सीवर का पानी किस प्रकार से शहर से बाहर निकलना है उसकी योजना बनाई है। इनका इसका समूल नाश करेंगे। अवसर मिला तो करके दिखाएंगे। जो अधिकारी लोगों को सुनेंगे,   है, उन्हें सम्मान मिलेगा, जो नियतन गलत करेंगे, उन्हें वह ठीक करेंगे।

Previous post

प्रदेश में वंचित पात्र लाभार्थियों को प्लाट देने के लिए जल्द लांच होगा नया पोर्टल : नायब सिंह सैनी

Next post

सांसद दीपेंद्र हुड्डा 31 जुलाई को हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के दूसरे चरण की करेंगे शुरुआत

You May Have Missed

error: Content is protected !!