हरियाणा के लाल नहीं शराब के दलाल है ये – जयहिंद

सुनीता केजरीवाल बोले हरियाणा को मिलेगा एसवाईएल हक़ का पानी, 11000 रुपये से करेंगे सम्मानित- जयहिंद

सीएम भगवंत मान हरियाणा को हक़ का पानी नहीं दे रहे तो किस मुँह से वोट माँगने आ रहे है- जयहिंद

आम आदमी पार्टी में हो रहा है परिवारवाद का नंगा नाच – जयहिंद

क्रांतिकारी कार्यकर्ता रह गये दिल्ली के नेताओं के लिए दरी बिछाते – जयहिंद

संजय सिंह की अब हरियाणा के ठेकों पर नज़र- जयहिंद

रौनक शर्मा

रोहतक / जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिन्द ने रोहतक में प्रेसवार्ता कर आम आदमी पार्टी की चुनावी यात्रा पर सवाल खड़े किए। जयहिंद ने सीएम अरविंद केजरीवाल व सीएम भगवान मान को घेरते हुए उनका वह वीडियो सार्वजनिक किया जिसमे वे साफ–साफ कह रहे है की हरियाणा को एसवाईएल का पानी नहीं मिलेगा। साथ ही जयहिंद ने कहा आज जब सुनीता केजरीवाल हरियाणा में सभाएं कर रही है तो वे यह बात कहे की हरियाणा को एसवाईएल का पानी मिलेगा हम उन्हे 11 हजार रु की माला से सम्मानित करेंगे।

जयहिंद ने कहा की ये लोग हरियाणा के लोगो से गद्दारी करके हरियाणा के लोगो से ही वोट मांग रहे है।  पंजाब मुख्यमंत्री भगवान मान जी की शादी हरियाणा में हुई है तो वे हरियाणा के बटेऊ हुए, तो जब हरियाणा का बटेऊ हरियाणा को उसके हक का पानी नहीं दे सकता तो कैसा बटेऊ हुआ।

जयहिन्द ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह जी कि भी वीडियो दिखाई जिसमे वें अपने भाषण में परिवारवाद का विरोध करते हुए दिखाई दिए , इस पर तंज कसते हुए कहा की संजय सिंह दारू की दलाली के केस में जमानत पर बाहर आए हुए है, क्या उनकी नजर हरियाणा के शराब ठेको पर है? जिस तरह से सुनीता केजरीवाल को हरियाणा कार्यक्रमों में लाया गया है इससे साफ पता चलता है की उन्हे पार्टी आने वाले चुनावों में सीएम चेहरा देना चाहती है। तो क्या इससे परिवारवाद नही फैलता ? सुनीता केजरीवाल जी कौन से झांसी की रानी के रूप में आई है?, सुनीता केजरीवाल ने कौन से आंदोलन किए ?, कहा लाठियां खाई ? पार्टी में बहुत से ऐसे कार्यकर्ता है जो सीएम बनने लायक है और जिन्होंने लाठियां खाई है व संघर्ष किया है जैसे सुशील गुप्ता जी, अनुराग ढांडा जी इत्यादि। साथ ही जयहिंद ने कहा आम आदमी पार्टी जो एक परिवार एक पार्टी की बात कर रहे है वो खुद आज इंडिया I.N.D.I.A गठबंधन से जुड़े हुए है

संजय सिंह कहते थे की हरियाणा में इनेलो का परिवार, कांग्रेस का परिवार ही राजनीति करते रहते है। इस पर जयहिंद ने सवाल खड़े करते हुए कहा की हरियाणा की जनता को अगर परिवार को ही जितना है तो इनेलो व कांग्रेस का परिवार बहुत बड़ा है, आम आदमी पार्टी भी सिर्फ अरविंद केजरीवाल व उनकी पत्नी तक ही सीमित है, यह भी तो परिवारवाद ही है। तो हरियाणा की जनता बड़ा परिवार पसंद करेगी या ऐसा परिवार जो अभी–अभी बना हो।

जयहिंद ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि  ये पार्टी एक आंदोलन से -एक विचारधारा से निकली थी और अब हर रोज़ उस आंदोलन की हत्या की जा रही है । क्रांतिकारी कार्यकर्ता सिर्फ़ नेताओ के लिये दरी बिछाते रह गये है ।

जयहिंद ने बताया की इसमें कोई शक नहीं है की आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बहुत संघर्षशील है। लेकिन इसके कार्यकर्ताओं को इन्ही का विरोध करते हुए जनता बहुत जल्द देखेगी। जयहिंद ने कार्यकर्ताओं को एक और नसीहत देते हुए कहा की आप इस पार्टी से किसी टिकट के चक्कर में ना पड़े।

You May Have Missed

error: Content is protected !!