हरियाणा में चंद लोगो को हासिल हैं राजनीतिक ताकते – जयहिंद

जनता के उठाए मुद्दो की तारीख पर तारीख भुगत रहे हैं जयहिंद

रौनक शर्मा

रोहतक : जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद द्वारा जनता के मुद्दे उठाने पर दर्ज मुकदमे पीछा नहीं छोड़ रहे हैं जिसके लिए आए दिन जयहिंद की कोर्ट में तारीख पर तारीख लग रही हैं जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद बीते वीरवार को भी पहरावर की जमीन से प्रशासन का बोर्ड उखाड़ने के मामले में रोहतक कोर्ट में पेश हुए | इस मौके पर जयहिंद ने कहा कि पहरावर की जमीन समाज की गौड़ ब्राह्मण संस्था की थी और अब समाज को वापिस मिल गई है | साथ ही जयहिंद ने कहा सरकार से लड़ेंगे तो केस भुगतने ही पड़ेंगे

भोलेनाथ और भगवान परशुराम के आशीर्वाद और 36 बिरादरी के सहयोग के संघर्ष के बाद समाज को वापिस मिली है | इसके बाद इस केस का कोई औचित्य नहीं रह जाता है |

जयहिंद ने बोर्ड उखाड़ने के मामले को लेकर कहा जो बोर्ड उन्होंने हटाया था उसकी कीमत इतनी भी नही है की इससे एक आइसक्रीम ही आ जाए । जब ज़मीन समाज को वापिस मिल चुकी है तो इस केस कोई मतलब नहीं रहता। अब सिर्फ़ केस के माध्यम से मुझे परेशान और टाइम ख़राब करने की नाकाम कोशिश की जा रही है ।

जयहिंद ने युवाओं को प्रेरणा देते हुए कहा की खुद को बर्बाद करना हैं तो युवा राजनीति में आए नही तो अपना कोई काम धंधा करते रहे और अपने परिवार का पालन पोषण करते रहे ताकि तुम्हारे परिवार को दुःख तकलीफों का सामना ना करना पड़े ।

जयहिंद ने राजनीति में चल रहे परिवारवाद पर भी कहा कि अगर आप किसी बड़े राजनीतिक परिवार से हो या फिर आपके बाप दादा कोई एमपी, एमएलए रहे हो या आपके पास 100 करोड़ रु हैं तो आपको राजनीति में आना चाहिए अगर आपके परिवार में कोई एमपी, एमएलए नही हैं तो युवाओं को राजनीति से दूर ही रहना चाहिए ताकि आपके परिवार को परेशानियों का सामना ना करना पड़े और ना ही आपके घर परिवार दोस्तो को किसी तरह का नुकसान ना हो ।

error: Content is protected !!