दो अलग-अलग हादसों में चार की मौत, दो गम्भीर घायल 

-खेड़ी तलवाना के पास टैंकर ने कार को मारी टक्कर तीन की मौत एक गंभीर 

– ट्राले की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत चालक की हालत गंभीर 

भारत सारथी कौशिक 

नारनौल। जिला महेंद्रगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नारनौल शहर के नजदीक मांदी गांव के पास ट्राला से हुई टक्कर के बाद बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल युवक का नारनौल के नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना को अंजाम देकर ट्राला चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 9 बजे नांगल चौधरी की ढाणी बाया वाली निवासी सत्येंद्र बाइक पर 73 वर्षीय चमेली देवी को लेकर नारनौल आ रहा था। वह नारनौल के नजदीक मांदी गांव के पास पहुंचा तो एक ट्राला चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। 

जिससे बाइक सड़क पर गिर गई। इस दुर्घटना में 73 वर्षीय चमेली देवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चालक सत्येंद्र की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

एक अन्य हादसे में रविवार को सुबह तकरीबन तीन बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 152 डी पर कार व ट्राले की हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों की पहचान राजेश रोहिल्ला, विजेंद्र रोहिल्ला व अनुराग जोरासी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार तीनों शनिवार को जयपुर में किसी व्यापारिक बैठक के लिए गए हुए थे।

रविवार को सुबह तकरीबन 3 बजे के आसपास उपमंडल के गांव खेड़ी तलवाना के नजदीक एक ट्राले ने कार में टक्कर मार दी जिसकी वजह से तीनों घायल हो गए। डायल 112 को सूचना दी गई। तत्पश्चात पुलिस टीम ने उप नागरिक अस्पताल कनीना में घायलों को पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। 

मृतक अनुराग के पिता राजेंद्र रोहिल्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि अनुराग की शादी डेढ़ वर्ष पहले ही हुई थी। अनुराग नट बोल्ट का व्यापार करने का कार्य करता है। अनुराग के साथ राजेश और विजेंद्र इस बैठक में शामिल होने के लिए गए थे। जो कि तीनों रिश्तेदार हैं। रविवार को सुबह पानीपत जाने के लिए जब तीनों जयपुर से निकले तो राष्ट्रीय राजमार्ग 152 डी पर कनीना उपमंडल के गांव खेड़ी तलवाना के नजदीक एक तेज गति टैंकर ने उनके कार को टक्कर मार दी।

जिसकी वजह से तीनों घायल हो गए। पुलिस टीम के माध्यम से उनको उप नागरिक अस्पताल कनीना पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Previous post

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जताया विधायक व पूर्व मंत्री ओपी यादव के पुत्र उमेश यादव के निधन पर शोक

Next post

भाजपा ने जनविरोधी पोर्टल तथा सर्वर को लागू कर जनता को परेशान किया: एडवोकेट हेमंत कृष्ण 

You May Have Missed

error: Content is protected !!