बादशाहपुर हलके में पुन: लिखेंगे विकास का नया अध्याय : राव नरबीर

बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता तथा यहां की जनता ही उनकी असली ताकत है : राव नरबीर सिंह

गुरुग्राम। पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह ने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास में नया अध्याय लिखने के लिए आमजन से आगामी चुनाव की तैयारियों में कमर कसकर जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि 2014 से 2019 के बीच उनके मंत्रीकाल में बही विकास की रफ्तार को अब गति देने का समय आ गया है।

राव नरबीर सिंह शुक्रवार को गांव बादशाहपुर से उनके आवास पर पहुंचे भारी संख्या में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर ग्रामीणों ने हाथ उठाकर पूर्व मंत्री को अपनी ओर से पूरा समर्थन देने की घोषण की। पूर्व मंत्री ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता तथा यहां की जनता ही उनकी असली ताकत है। इस क्षेत्र के लोगों ने उन्हें हमेशा भरपूर सहयोग एवं समर्थन प्रदान किया है। जब-जब उन्होंने एक आवाज दी है, बादशाहपुर क्षेत्र की जनता हजारों की संख्या में उनके समक्ष आ खड़ी हुई है। उन्होंने भी अपने पूरे मन से क्षेत्र के लोगों की सेवा की है। लोग मंत्री और विधायकों के पास काम के लिए चक्कर काटते हंंै, लेकिन अपने मंत्रीकाल में वे स्वयं आगे आकर लोगों से कार्य करवाने की बात कहते हैं। तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने भी उन्हें कभी निराश नहीं किया तथा जिस भी कार्य की फाइल उन्होंने भेजी, उसे अनुमति प्रदान करने में कतई देरी नहीं लगाई। यही कारण रहा कि वे बादशाहपुर क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कराने में सफल रहे।

पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी अपनी उत्कृष्ट कार्यप्रणाली के चलते थोड़े समय में ही प्रदेश के लोगों को अनेकों सौगातें प्रदान कर चुके हैं। उनके नेतृत्व में प्रदेश सरकार विकास के नए आयाम लिख रही है। अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं को बिना विलंब अमलीजामा पहनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम जिले की तमाम समस्याओं का निराकरण किए जाने का समय अब निकट आ चुका है। इसलिए सभी लोग स्वयं को राव नरबीर सिंह समझकर चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।

इस मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि 2014 से 2019 तक राव नरबीर सिंह के कार्यकाल अनेकों विकास कार्य हुए। उसके बाद क्षेत्र का विकास थम सा गया। गांव के कोई भी काम के लिए हम अधिकारियों के पास जाते है तो हमारी कोई सुनवाई नहीं होती। इसके विपरीत राव नरबीर के कार्यकाल में कोई भी अधिकारी काम के लिए मना नहीं करता था। ग्रामीणों ने बताया के राव नरबीर सिंह ने उनके गांव में अंबेडकर भवन, 6 कम्युनिटी सेंटर, प्रजापत समाज की धर्मशााला व 10 चौपालों का निर्माण सहित अनेकों विकास कार्य कराएं। हम जि भी काम के लिए राव नरबीर के पास आते थे, वो तुरंत प्रभाव से सिरे चढता था, परंतु आज अधिकारी सुनवाई ठीक प्रकार से नहीं कर रहे हैं। सभी ग्रामीणों ने कहा कि राव नरबीर सिंह आगे बढ़ो, पूरा गांव आपके साथ है।

इस मौके पर सुभाष पार्षद, महेश अरोडा, रोशन लाल साई, लेखराज गर्ग, महेन्द्र गर्ग, लवी कुकरेजा, तुलसीदास, त्रिलोक जैन, रवि मंगला, अजय मंगला, चेतराम सैनी, मोनू मंगला, तरूण मंगला, जयभगवान मंगला, डा. आत्मप्रकाश, सीतू मनिहार, चमन मास्टर, ललित खुराना, जिले बावरिया, संजू जैन, रोहित जैन, राजेश सैनी, गीरव, होशियार, वेदप्रकाश, दिनेश यादव, अशोक यादव, अनिल पंडित, मुनेश नंबरदार, लाला त्यागी, डॉ नरेश नीमवाल, ललित रहेजा, अशोक प्रजापत, आनंद फौजी, कृष्ण यादव, हरनाथ यादव, सतपाल प्रजापत, मुकेश जेलदार, जयवीर सरपंच, अंकित त्यागी, सुभाष फौजी, पप्पू कश्यप, रोशन मैंबर, ललित रहेजा, अजीत यादव, राकेश यादव, सुजीत यादव, रमेश यादव, करतार सिंह, अशोक यादव, महावीर यादव, सुभाष चंद, चेतन यादव, चंदन सिंह सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!